रामेश्वर दयाल पंडित जी की मौत, पेट में चाकू के घाव, पुलिस इन्वेस्टिगेशन शुरू - Shivpuri News

शिवपुरी। खबर सिटी कोतवाली सीमा से आ रही है। एक बुर्जुग की मौत हो गई। मौत का कारण पेट में चाकू मारे गए हैं। बेटे का कहना था कि पिता डिप्रेशन में रहते थे इस कारण आत्महत्या की हैं। सूत्रों का कहना कि पिता पुत्र मे आपस में झगडा हुआ हैं पुत्र ने ही पिता में चाकू मारे हैं जिससे उसकी मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार रामेश्वर दयाल शर्मा पुत्र बाल कृष्ण शर्मा उम्र 65 वर्ष निवासी ग्राम टोरिया 10 साल से पीएस होटल के पीछे किराए से अपनी परिवार के साथ रहता था और पंडिताई का कार्य करता था। आज सुबह 5 बजे रामेश्वर शर्मा की चाकू लगने से मौत हो गई। घटना के समय घर उसका बेटा उपेन्द्र उपस्थित था और रामेश्वर की पत्नी अपने मायके गई हुई थी। मृतक के पेट पर चाकू के 4 घाव हैं।

मृतक के बेटे का कहना है कि मृतक कुछ समय से डिप्रेशन मे था। आज सुबह 5 बजे उठकर उसके पिता ने अपने हाथ से अपने पेट पर चाकू से बार लिया। बेटे ने देखा तब मृतक के पेट से खून निकल रहा था। जिसके बाद बेटे ने आसपास के लोगों को बुलाया और जिला अस्पताल मे भर्ती कराया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना स्थल का मुआयना कर लाश को पीएम के लिए भिजवा दिया।

सूत्रो का कहना है कि पिता पुत्र मे किसी बात पर झगड़ा हुआ था और पिता ने पुत्र में लात मार दी इस कारण क्रोध में आकर उपेन्द्र ने अपने पिता के पेट में लगातार 4 बार चाकू से बार कर दिए इस कारण उसकी मौत हो गई। पुलिस ने इस मामले मे अभी कोई भी आधिकारिक बयान नहीं दिया हैं,फिलहाल उपेन्द्र से पुलिस पूछताछ कर रही है।