Shivpuri News- पवन जैन के होटल में ड्राइवर की डेड बॉडी मिली

शिवपुरी। खबर शहर के सिटी कोतवाली क्षेत्र के होटल पीएस से आ रही है। जहां होटल के एक कमरे में होटल के मालिक के ड्राइवर का शव मिलने से सनसनी फैल गई। इस होटल में आज एक शादी भी है। जिससे शादी में भी हड़कंप मच गया। इस मामले की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और लाश को पीएम के लिए भिजवाया। अब युवक की मौत किन कारणों से हुई है यह तो पीएम रिपोर्ट के बाद ही स्पष्ट हो सकेगा।

जानकारी के अनुसार अशोक पुत्र बंटी प्रजापति उम्र 30 साल निवासी लोधी कलौर करैरा पीएस होटल के मालिक पवन जैन का ड्राइवर है। बीती रात्रि ड्राइवर अशोक जयपुर से 2 बजे लौटकर आकर पीएस होटल में स्थिति अपने कमरे में जाकर सो गया। दोपहर तक जब 3 30 बजे तक जब नहीं उठा तो उसके कमरे का दरवाजा बजाया। दरवाजा नहीं खुलने पर होटल प्रबंधन ने गेट को खोलकर देखा तो अशोक की लाश बेड पर पड़ी हुई थी।

तत्काल इस मामले की सूचना होटल के मालिक और पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और लाश को पीएम के लिए भिजवाया। बताया गया है कि मृतक 2006 से पवन जैन के साथ काम कर रहा था। रात्रि में संभवत: फूड पॉइजनिंग के चलते उसकी मौत हो गई। इस मामले की सूचना पर मृतक के परिजन भी मौके पर आ गए है और मामले की जांच में जुट गई है।