शाहरूख खान जबरन डीजे का ट्रॉला ले गया, अब वापस नहीं दे रहा,बुकिंग वाले मेरे ऊपर दबाव बना रहे हैं - Shivpuri News

शिवपुरी। आज पुलिस अधीक्षक के पास पहुंचे डीजे संचालक धीरज खन्ना पुत्र श्यामलाल खन्ना ने शिकायत करते हुए बताया है कि उसके दुकान के बाहर खडे डीजे को जबरन शाहरूख खान उठाकर ले गया। अब यह शादीयों का सीजन चल रहा है और उसके पास अन्य शादियों की बुकिंग भी है। अब जब डीजे ही नहीं है तो लोग तोे उसके घर आएगे। पीडित ने पुलिस अधीक्षक से डीजे बापिस दिलाने की गुहार लगाई है।

गांधी पार्क में डीजे की दुकान करने वाले डीजे संचालक धीरज खन्ना पुत्र श्यामलाल खन्ना ने सिटी कोतवाली सहित पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल शिकायत दर्ज कराई है। धीरज ने बताया कि 23 अप्रैल को पुरानी शिवपुरी के रहने वाला शाहरुख खान रात में उसके डीजे का ट्रॉला और उसमें लगे चार टॉप 15 इंची, 2 वेज डबल के 16 इंची, चार 12 इंची, 10 पाल लाइट, डीजेबी, जनरेटर वायरिंग आदि को उठाकर ले गया। जिनकी कुल कीमत 5 लाख है।

शाहरुख खान पर हुआ था कॉपी राइट का मामला दर्ज

जानकारी के अनुसार, शाहरुख खान भी डीजे संचालक है। कुछ महीने पहले शाहरुख खान कॉपीराइट के मामले में फंसने के बाद उस पर मामला दर्ज हुआ था। इसके साथ ही उसके DJ को पुलिस ने जब्त कर लिया था। मामला न्यायालय में पहुंचा था। जहां से न्यायालय द्वारा शाहरुख को डीजे का सामान तो वापस मिल गया था। लेकिन डीजे वाहन को पर्याप्त कागजात ना होने के चलते नहीं छुड़ा पाया था।

शाहरुख का यह डीजे किसी धीरज खन्ना ने बुक कराया था। यही वजह रही कि शाहरुख ने धीरज खन्ना के डीजे के ट्रॉला सहित अन्य सामान को उसके दुकान के सामने से उठा लिया। जिसकी शिकायत अब धीरज खन्ना के द्वारा सिटी कोतवाली सहित पुलिस अधीक्षक से कराई गई।सिटी कोतवाली थाना प्रभारी सुनील खेमरिया का कहना है कि दोनों के बीच डीजे को लेकर पुराना विवाद है धीरज का शिकायती आवेदन सिटी कोतवाली में आया है मामले की जांच की जा रही है।