साहब! मेरे पिता बिना पढे लिखे है, घर में शादी है, देहात थाना पुलिस जबरन घर में घुसकर धमकी देकर आई है - Shivpuri News

शिवपुरी। आज पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल के पास देहात थाना क्षेत्र के बडे लुहारपुरा क्षेत्र से पहुंची एक युवती ने देहात थाना पुलिस पर शादी के घर में जबरन घुसने और आईपीएल का आरोप लगाकर जबरन मौहल्ले में हंगामा करने का आरोप लगाया है। इस मामले की शिकायत पीडिता ने पुलिस अधीक्षक से की। जहां पुलिस अधीक्षक ने मामले की जांच की बात कही है।

जानकारी के पीडिता कामिनी झा पुत्री राजू झा निवासी बडा लुहारपुरा पुरानी शिवपुरी ने पुलिस अधीक्षक को आवेदन देते हुए बताया है कि कल रात 11 बजकर 10 मिनिट पर उनके घर पर शादी होने के चलते गीत बुलाबा चल रहा था। तभी देहात थाना पुलिस की गाडी आई और उसमें से उतरे पुलिसकर्मीयों ने गेट बजाया। जब गेट खोलकर देता तो पुलिस ने पूछा की राजू कहा है। वह आईपीएल का सट्टा चला रहा है। जिसपर से कामिनी ने कहा कि उसके पिता तो बैल्डिंग का काम करते है उनके पास तो साधा कीपेड मोबाईल है। न तो वह पढे लिखे है फिर वह सट्टा कैसे लगा सकते है।

जिसपर पुलिसकर्मीयों ने अभ्रदता करते हुए मोहल्ले में गाली गलौच देते हुए बिना बारंट के पूरे घर की तलाशी ली। पीडिता ने बताया है कि इससे शादी बाले घर में हंगामा मच गया। अब सभी रिश्तेदार हमें जबरन में शक की निगाहों से देख रहे है। पीडिता ने बताया है कि जाते समय पुलिसकर्मी यह कहकर गए है कि उसके पिता पर वह सट्टा का केश बना रहे है। पीडिता ने पुलिस अधीक्षक से झूठे केश में फंसने से बचाने की गुहार लगाते हुए दोषी पुलिसकर्मीयों पर कार्यवाही की मांग की।