Shivpuri News- 3 सप्ताह से फूटी है मडीखेडा की पाइप लाइन: घरो में पहुंच रहा है गंदा पानी, फस रहे हैे वाहन

शिवपुरी। शहर के ग्वालियर वायपास क्षेत्र में भारतीय विद्यालय के सामने पिछले 21 दिन से मड़ीखेड़ा पेयजल सप्लाई की पाइप लाइन फूटी पड़ी है। इस लाइन को जोड़ने के लिए जिम्मेदारों ने जो गड्ढा खोदा, उसे भरने की खानापूर्ति के चलते पाइप लाइन फिर से फूट गई है और जो गड्ढा बन गया है उसमें आए दिन वाहन फंस रहे हैं।

कॉलोनी वाले मामले की शिकायत जिम्मेदार अधिकारियों को दर्ज करा चुके हैं लेकिन हालात यह हैं कि अब तक कॉलोनी के लोगों की कोई सुनवाई नहीं हुई है। फूटी हुई पाइप लाइन के कारण लोगों के घरों गंदा पानी पहुंच रहा है, परंतु जिम्मेदारों के कान पर जूं तक नहीं रेंग रही है।

जानकारी के अनुसार भारतीय विद्यालय के सामने मड़ीखेड़ा पेयजल सप्लाई की पाइप लाइन फूट गई थी, नपा की लेबर आई और उसे जोड़ कर गड्ढे में मिट्टी भर गई, लेकिन पाइप लाइन ठीक से न जुड़ने के कारण उसमें से पानी लीक होता रहा और गड्ढे की पेचिंग ठीक से न किए जाने के कारण मिट्टी कीचड़ में तब्दील हो गई और वहां गड्ढा बन गया।

अब हालात यह हैं कि जब भी लाइन से पानी की सप्लाई शुरू होती है तो वहां से पानी रिसने लगता है जो पूरी कॉलोनी में कीचड़ कर रहा है। इसके अलावा फूटी हुई पाइप लाइन के कारण कॉलोनी के नलों में गंदा पानी आ रहा है। इसके अलावा जो गड्ढा वहां बन गया है जिसके कारण हर रोज उसमें कोई न कोई वाहन फंस जाता है।

कॉलोनी वालों के अनुसार वह नपा के एई रामवीर शर्मा को मामले की शिकायत प्रत्यक्ष व फोन पर दर्ज करा चुके हैं, लेकिन वह कोई सुनवाई नहीं कर रहे हैं। इस गड्ढे के कारण लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। जब इस मामले को लेकर रामवीर शर्मा को फोन लगाया गया तो उन्होंने फोन ही अटैंड नहीं किया।