नशे के हालत में आपस में उलझ गए बाराती: दूल्हे के चाचा का फटा सिर, एक बाराती पर खौलता तेल गिरा - Pohri News

शिवपुरी। पोहरी रोड पर स्थित बस स्टेंड के सामने गोपाल जी मैरिज गार्डन मे एक शादी समारोह को शराब के नशे में आए बारातियों ने जमकर हंगामा किया। बताया जा रहा हैं कि नशे की हालत में बाराती आपस में उलझ गए। इस घटना में 2 लोगों के घायल होने की खबर है। नशे की हालत में बारातियों मे आपस में भतौर में झज्जर-पलटे तक चल गए।

बताया जा रहा है कि बस स्टैंड के सामने गोपालजी मैरिज गार्डन में रात को सिद्धार्थ रजक निवासी मनियर की बेटी की शादी हो रही थी। विवाह समारोह में जब खाना चल रहा था, कि तभी बारात में शामिल होकर आए कुछ लोग नशे की हालत में आयोजन स्थल पर पहुंचे और उनका आपस में ही विवाद करने लगे।

मुंह वाले से शुरू हुआ यह विवाद देखते ही देखते न केवल हाथापाई में बदल गया, बल्कि पास में स्थित भतौर में से लाठी,पलटा (बड़ा करछुला) लेकर एक-दूसरे पर हमला बोल दिया।


शांतिपूर्ण चल रहे विवाह समारोह में जब एकाएक झगड़ा होने लगा तो वहां अफरा-तफरी मच गई। इस दौरान वहीं पास में तेल में सिक रहीं पूड़ियों का काम तो रुक गया, लेकिन उसमें भरा गर्म तेल भी एक व्यक्ति पर फेंक दिया, जिससे वो बुरी तरह झुलस गया। दोनों घायलों का निजी अस्पताल में इलाज किया जा रहा है। हालांकि विवाह की सभी रस्में हंगामे के बीच निभाई गई।

यह बोले दुल्हन के पिता
दुल्हन के पिता सिद्धार्थ रजक ने बताया कि मेरी बेटी की शादी में सब कुछ ठीक चल रहा था कि तभी बारात में आए कुछ लोगों ने बीच किसी बात पर झगड़ा हो गया। यह झगडा मारपीट में बदल गया। मैंने डायल 100 को कॉल भी किया लेकिन कॉल नहीं लगा। इस झगड़े में दूल्हे के चाचा मनोज का सिर फट गया ओर एक बाराती पर खौलता तेल तक गिर गया हैं बाकी और में किसी का जानता नहीं हूं।