karera news- कपूरी बाई की एक्सीडेंट में मौत:10 लाख रुपए मिलेंगे परिजनों को

शिवुपरी। बीते 15 जून 2021 को सुबह करीब 10 बजे ग्राम हाजी नगर थाना करेरा क्षेत्र के अंतर्गत वाहन बस क्रमांक एमपी 33 पी 2004 को उसके चालक ड्राइवर ने तेजी व लापरवाही से चलाकर मोटरसाइकिल साइड से जा रही मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी मोटरसाइकिल पर बैठी कपूरी बाई को गंभीर  चोट आ गई थी।

बताया गया था कि बस का पहिया भी उसके सिर पर से निकल गया और उसकी मौके पर ही मृत्यु हो गई थी कपूरी बाई के बारिसानो द्वारा अपने अभिभाषक मनीष कुमार मित्तल के माध्यम से क्षतिपूर्ति राशि पाने हेतु माननीय अधिकरण में ड्राइवर मालिक तथा बीमा कंपनी के विरुद्ध प्रकरण प्रस्तुत कराया गया जिसमें न्यायालय में सभी पक्षों को उपस्थित होने के उपरांत दावे  के जवाब प्रस्तुत किए गए।

सभी दावों पक्षों और तर्को तथा माननीय न्यायालय द्वारा सभी पक्षकारों की साक्षी ग्रहण की गई इसके पश्चात माननीय न्यायालय द्वारा मृतिका की आयु इनकम और डिपेंडेंसी के आधार पर  करीब 10 लाख रुपए की डिग्री प्रदान की गई मृतिका की आयु करीब 55 वर्ष की थी कपूरी बाई के बारिशों की ओर से माननीय न्यायालय में पैरवी मनीष कुमार मित्तल एडवोकेट द्वारा की गई थी तथा माननीय न्यायालय द्वारा 10 लाख की की क्षतिपूर्ति धनराशि पर पृथक से दावा प्रस्तुत दिनांक से 6% वार्षिक ब्याज दर भी सभी आवेदक को दिलाया गया है तथा दवा खर्च भी बीमा कंपनी से लिया गया हैं।