भाजपा महिला युवा मोर्चा मंडल अध्यक्ष के पति ने पड़ोसी को फोन लगाया और कहा DIG बोल रहा हूं- Pichhore News

पिछोर। पिछोर कस्बे में भाजपा महिला युवा मोर्चा मंडल अध्यक्ष के पति ने कस्बे के ही एक दिवंगत सैनिक के पिता को फोन करके खुद को डीआईजी बताया व उनसे फोन पर उनके बैंक खाते का स्टेटमेंट मांगा। मामला थाने तक पहुंचा लेकिन बाद में मामले में राजीनामा हो गया।

जानकारी के अनुसार शनिवार को नगरिया कॉलोनी स्थित महेश कुमार पुत्र दयाराम गुप्ता के फोन नंबर 9755408760 पर 8719860913 से फोन आया। फोन करने वाले ने कहा कि मैं भोपाल से डीआईजी अतुल शर्मा बोल रहा हूं। आपके दिवंगत सैनिक बेटे अनिल गुप्ता के पैसे आपके खाते में आए हैं। अपने बैंक खाते का स्टेटमेंट इस नंबर पर सेंड कर दो।

महेश और पास में बैठे उसके दूसरे पुत्र को शंका हुई तो उन्होंने और भी प्रश्न किए जिस पर फोन करने वाला भड़क गया। शंका होने पर महेश ने बाद में फोन करने वाले के नंबर को ट्रेस किया, जिस पर वह नंबर पिछोर के ही गोकुलधाम में निवासरत गोपाल मंदिर के सामने मोबाइल की दुकान के संचालक मुकेश बड़ेरिया पुत्र हरिशंकर बड़ेरिया का निकला। महेश और उनका लड़का अंकित दुकान पर पहुंचे जहां उन्होंने कहा डीआईजी बनकर फोन करके तुम हमारा बैंक स्टेटमेंट क्यों डलवा रहे हो।

इस बात पर दोनों पक्षों में काफी बहस हो गई और मामला थाने तक पहुंच गया। खुद को फंसता देख मुकेश, अपनी पत्नी भाजपा महिला मोर्चा मंडल अध्यक्ष पिछोर किरण बड़ेरिया को लेकर महेश के घर पहुंच गया और राजीनामा के लिए मिन्नातें करने लगा। दोनों पक्ष थाने पहुंचे जहां लंबी बातचीत के बाद महेश ने शिकायत वापस ले ली। इस संबंध में जब मुकेश बड़ेरिया से पूछा तो उन्होंने मजाक करना बताया, हालांकि आवेदन में मुकेश बड़ेरिया के भाई दिनेश बड़ेरिया द्वारा धोखाधड़ी करना बताया गया है।