तेज रफ्तार बाइक जा टकराई रोड पर खडी ट्रॉली में: 4 की मौत, 3 गंभीर रूप से घायल- Pichhore News

पिछोर। जिले के मायापुर थाना अंतर्गत मायापुर से मल्हावनी की ओर जाता हुआ मसूर से भरी एक गामा पिकअप गाड़ी जिसमें लगभग 8 लोग सवार थे मायापुर के पास हरी नगर नामक स्थान पर एक मोटरसाइकिल सवार को बचाने के फेर में पलट गई जिसमें सवार एक व्यक्ति की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई तो वही 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिनमें हालत की गंभीरता को देखते हुए एक को झांसी तो 2 को शिवपुरी जिला अस्पताल के लिए रेफर किया गया।

वही पिछोर विधानसभा में आने वाले खनियाधाना के नयागांव से पिछोर की ओर आते हुए एक मोटरसाइकिल पर सवार दो व्यक्ति गजोरा के पास सड़क पर खड़े ट्रॉली से टकरा गए जिनमें दोनों की मौके पर मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार शुक्रवार किसान राजापुर स्थित अपनी ससुराल से मसूर लेकर एक लोडिंग वाहन गामा पिकअप में 8 लोग सवार होकर मल्हावनी अपने घर की ओर आ रहे थे कि रास्ते में हरी नगर के पास एक मोटरसाइकिल सामने की ओर से आती हुई दिखाई दी जिस को बचाने के फेर में लोडिंग वाहन असंतुलित होकर पलट गया और रवि पुत्र धनीराम सेन उम्र 30 वर्ष दीपक पुत्र हरवान सेन 20 वर्ष राजेंद्र पुत्र शालिग्राम गुप्ता 30 वर्ष तथा रामदयाल पुत्र हल्लू जाटव उम्र 50 वर्ष निवासी मल्हावनी गंभीर रूप से घायल हो गए पिछोर अस्पताल में आते ही इलाज के दौरान रामदयाल जाटव की मौत हो गई वही राजेंद्र गुप्ता को झांसी और रवि तथा दीपक को शिवपुरी जिला चिकित्सालय के लिए रेफर किया गया तीनों की स्थिति गंभीर हैं।

वहीं दूसरी घटना में गुरुवार की शाम को नया चौराहा से पिछोर की ओर आती हुई एक मोटरसाइकिल जिस पर सवार नामकरण लोधी पुत्र राम सिंह लोधी उम्र 22 वर्ष निवासी क्यारा तथा राजेंद्र लोधी पुत्र वीर सिंह निवासी नयागांव खनियाधाना गजोरा के पास सड़क पर खड़ी एक ट्रॉली से टकरा गए और मौके पर ही दोनों की मौत हो गई पुलिस ने मामला कायम कर दोनों केसों की विवेचना शुरू कर दी है।

चौथी मौत 10 वर्षीय बालक की
पिछोर से 7 किलोमीटर दूर ग्राम पंचायत आगरा मैं एक 10 वर्षीय बालक की खेत पर बने हुए में डूबने से मौत हो गई प्राप्त जानकारी के अनुसार गुरुवार रात बालक के माता-पिता अपने खेत पर कटे हुए गेहूं को इकट्ठा करने में लगे हुए थे तभी पास में बने हुए कुएं में उनका 10 वर्षीय बालक पवन पुत्र कर्ण गिर गया बताया जाता है कि पवन को रतौंधी की बीमारी थी जिसके कारण उसे शाम के बाद दिखाई नहीं देता था सुबह जब परिजनों ने ढूंढा तो नहीं मिला कुए में देखने पर घटना की जानकारी हुई बाद में निकाल कर पुलिस को सूचना दी गई पुलिस ने यहां पर कायम कर जांच शुरू कर दी हैं।