साहब! कमलेश मुदगल ने हमारे प्लॉट पर कब्जा कर लिया है जब कब्जा हटाने का बोलते है तो झगड़ा करता है - Shivpuri News

शिवपुरी। खबर कलेक्ट्रेट से आ रही है जहां आज जनसुनवाई मे अपने परिवार के साथ पहुंचे युवक ने बताया कि उसने सेंट चार्ल्स स्कूल के सामने एक प्लॉट अभिजीत सिंह भदौरिया से खरीदा था। जिसके सभी कागज भी उसके पास हैं। जब युवक अपने प्लॉट पर गया तो वहां कमलेश मुदगल ने मेरे प्लॉट पर कब्जा कर रखा है जब हमारे द्धारा कब्जा हटाने के लिए कहा जाता है तो कब्जाधारी हमारे साथ झगड़ा करने पर आमादा हो जाता है।

जानकारी के अनुसार प्रार्थी माखन लाल शाक्य पुत्र श्री काशीराम शाक्य निवासी ग्राम खजूरी पो. कुंवरपुर थाना सिरसौद जिला शिवपुरी का निवासी ने बताया उसने एक प्लॉट रजिस्टर्ड विक्रय पत्र के माध्यम से भूमि सर्वे नं. 2637 / मिन 1 / मिन 1 के भगा का व वर्तमान सर्वे नं. 2637/4/1 को अभिजीत सिंह भदौरिया पुत्र स्व. धर्म सिंह भदौरिया निवासी बैंक कॉलोनी शिवपुरी से खरीदा था। जिसका प्रार्थी द्धारा विधिवत नामांतरण करा लिया गया है।

जब प्रार्थी अपने प्लॉट पर गया तो वहां एक व्यक्ति कमलेश मुदगल ने अवैध रूप से कब्जा कर रखा है। इस संबंध में प्रार्थी ने विक्रेता अभिजीत सिंह भदौरिया ने कब्जा हटाए जाने को कहा जा रहा है तो उक्त व्यक्ति का कब्जा नहीं हटाया जा रहा है जब हमारे द्वारा कहा गया तो कब्जाधारी हमारे से लडाई झगडा करने पर आमादा है। 

इस संबंध में प्रार्थी ने पूर्व में जनसुनवाई मे पुलिस अधीक्षक महोदय को आवेदन दिया जा चुका है, लेकिन आज दिनांक तक प्लॉट का कब्जा नहीं हटा है और ना ही विक्रेता हमारी कोई सुनवाई कर रहा है जिससे प्रार्थी व परिवार के सदस्य काफी परेशान बने हुये है।