बेटे की कर दी हत्या, नही हो रही है सुनवाई: कलेक्टर को शिकायत करने पहुंची पिता और बहन- kolaras News

शिवपुरी। कलेक्ट्रेट में आयोजित हुई जनसुनवाई में ग्राम धुवा निवासी मनमान सिंह अपनी बेटी के साथ पहुँचा और कलेक्टर से न्याय दिलाए जाने की फरियाद की। बुजुर्ग मनमान सिंह का कहना है कि 27 जनवरी 2022 को शाम के समय भूरा, रघुराज, कमल सिंह, मानसिंह, बंटी, सुनील, रघुराज, कमल सिंह, पवन यादव ने मेरे बेटे भरत यादव को पेय पदार्थ में जहर मिलाकर पिला दिया और उसे घर के बाहर छोड़कर चले गए। जिसके बाद बेटे भारत की हालत बिगड़ने लगी। इस बीच बेटे भरत ने बताया कि उसे पेय पदार्थ में कुछ मिलाकर पिला दिया गया है और मेरा दम घुट रहा है।

हालत बिगड़ती देख भरत यादव को बदरवास स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया था। लेकिन हालत में सुधार न आने के चलते डॉक्टर ने भरत को ग्वालियर रेफर कर दिया , ग्वालियर ले जाते वक्त भरत की रास्ते में मौत हो गई। पिता मनमान सिंह ने बताया कि 28 जनवरी को बदरवास थाने में शिकायत दर्ज करवाई थी लेकिन थाने में सही से शिकायत दर्ज नहीं की और अप्राकृतिक मृत्यु का पंजीकरण दर्ज कर लिया। जबकि मेरे पुत्र की हत्या उक्त लोगों द्वारा की गई है। आरोपित खुलेआम घूम रहे हैं। इसलिए घटना की स्पष्ट जांच करवाई जाकर दोषियों पर कार्रवाई की जाए।

बहन का है रौ-रौ के बुरा हाल 
जनसुनवाई में पहुँची मृतक की बहन अनीता यादव का कहना था कि उसका भाई भरत यादव 302 के केस में जेल में बंद था वह पैरोल पर जेल से छूटकर आया था। पुरानी रंजिश के चलते उसकी हत्या कर दी गई। भाई की मौत के बाद उसके पिता की दिमागी हालत खराब हो चुकी है उसका भाई घर का कमाने वाला इकलौता था जिसकी हत्या कर दी गई इसके बावजूद उसकी कहीं भी सुनवाई नहीं हो रही है अगर सुनवाई नहीं हुई तो पूरे परिवार को आत्महत्या करने के लिए मजबूर होना पड़ेगा। जिसकी शिकायत को लेकर में आज कलेक्टर कार्यालय पहुंची  जहां उसने कलेक्टर से न्याय की गुहार लगाई है।