शिवपुरी की सोनम राणा का म.प्र.राष्ट्रीय जूनियर कैंप में चयन - Shivpuri News

शिवपुरी।
श्रीमंत माधवराव सिंधिया जिला खेल परिसर शिवपुरी से हॉकी प्रशिक्षण प्रारंभ कर शिवपुरी शहर की सोनम राणा ने म.प्र.राज्य महिला हॉकी अकादमी में जगह बनाई है। हॉकी अकादमी में प्रशिक्षण ले रही सोनम राणा का चयन म.प्र.राष्ट्रीय जूनियर कैम्प के लिये हुआ है। इस अवसर पर मंत्री खेल और युवा कल्याण विभाग मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने उनकी इस उपलब्धि पर बधाई दी और उनको इसी तरह आगे बढ़ते रहने का आशीर्वाद दिया।

जिला खेल और युवा कल्याण अधिकारी डॉ.के.के.खरे ने जानकारी देते हुए बताया कि प्रतिभा किसी की मोहताज नहीं होती, सोनम राणा के पिता स्टेडियम में वाहन चालक के पद पर कार्यरत है। सोनम ने कठिन परिश्रम के चलते म.प्र.राष्ट्रीय कैंप में अपनी जगह बनाई।

डॉ.खरे ने बताया कि वर्तमान में सोनम राणा हॉकी की नेशनल टीम में मप्र. का प्रतिनिधित्व भी कर रही है। उन्होंने बताया कि खेल प्रतिभाए ऐसी ही परिस्थितियों से निकल कर निखरती है। इस उपलब्धि पर सोनम राणा एवं प्रशिक्षक श्री आकाश चतुर्वेदी एवं श्रीमती गीता लखेरा को भी बहुत-बहुत बधाई और आगे भी हमारा यही प्रयास रहेगा कि शिवपुरी से ऐसे ही खिलाड़ी निकलते रहें और देश प्रदेश में अपना नाम रोशन करते रहें।