नरवर नगर पंचायत की अध्यक्ष बनी भाजपा की पदमा संदीप माहेश्वरी,कांग्रेस को मात्र 2 वोट

नरवर। नरवर नगर पंचायत अध्यक्ष पद पर आज हुए चुनाव में भाजपा प्रत्याशी श्रीमती पदमा-संदीप माहेश्वरी को भारी मतों से जीत हासिल हुई। 15 पार्षदों वाली इस नगर परिषद में भाजपा पार्षदों की संख्या सिर्फ 4 थी। लेकिन अध्यक्ष पद के चुनाव में उन्होंने अपनी निकटतम प्रतिद्वंदी श्रीमती सपना-धर्मेंद्र कुशवाह को 11 मतों से पराजित किया। उन्हें 13 मत प्राप्त हुए।

जबकि कांग्रेस प्रत्याशी अपने अलावा सिर्फ एक कांग्रेस पार्षद का ही समर्थन बटोर सकी। आंकड़ों से स्पष्ट है कि कांग्रेस के 4 पार्षदों में से दो पार्षदों ने भाजपा प्रत्याशी का समर्थन किया। कांग्रेस प्रत्याशी के प्रस्तावक और समर्थक में से एक ने उन्हें अपना वोट नहीं दिया।

नगर पंचायत अध्यक्ष और उपाध्यक्ष पद के लिए नगर पंचायत कार्यालय में आज सुबह निर्वाचन प्रक्रिया प्रारंभ हुई। अध्यक्ष पद के लिए भाजपा की ओर से पदमा माहेश्वरी और कांग्रेस की ओर से सपना कुशवाह ने अपनी नामजदगी के पर्चे भरे। दोपहर 12 बजे से मतदान शुरू हुआ और 1 बजे मतगणना प्रारंभ हुई। मतगणना में भाजपा प्रत्याशी पदमा संदीप माहेश्वरी को अपने दल के अलावा 6 निर्दलीय, 1 बसपा और 2 कांग्रेस पार्षदों का समर्थन हासिल हुआ। जीत के बाद नवनिर्वाचित अध्यक्ष श्रीमती पदमा माहेश्वरी और उनके पति संदीप माहेश्वरी को उनके समर्थकों ने फूल मालाओं से लाद दिया।