कोर्ट रोड की घटना: खराब टमाटर की वजह से बहू फांसी पर लटक गई, अस्पताल में भर्ती - karera News

करैरा। खबर जिले के करैरा नगर से आ रही हैं कि नगर के कोर्ट रोड पर रहने वाली एक बहू ने फांसी पर लटक कर जान देने की कोशिश की हैं। बहू को फांसी लगाते हुए सास ने देख लिया था,सास चिल्लाने लगी जिससे बहू अपने मंसूबों में कामयाब नहीं हो सकी। बहू को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार करैरा कोर्ट रोड पर रहने वाली रानी बाथम पत्नि सीताराम बाथम रोज की तरह सब्जी बना रही थी,तभी उसने फ्रिज खोलकर देखा तो उसमें टमाटर खराब हो चुके हैं उसने अपनी सास को बताया कि टमाटर खराब हो चुके है।

इस बात पर सास ने बहू के डांटना शुरू कर दिया। सास बहू में बहस और कहासुनी होने लगी। इसी बात से नाराज रानी ने अपने कमरे मे जाकर फांसी लगा ली,लेकिन उसे सास ने देख लिया और वह चिल्लाने लगी। चिल्लाने की आवाज सुनकर रानी का पति सीताराम आ गया।

पति के घर में होने के कारण रानी की जान बच गई। बेहोश रानी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं जहां उसका इलाज चल रहा हैं रानी हालत स्थिर हैं। महिला की फांसी लगाने की सूचना के बाद मौके पर महिला के मायके वाले भी पहुंचे। जहां महिला के पति ने मायके वालों को पूरे घटनाक्रम से अवगत कराया।