लापता लड़की के घरवालों ने, बॉयफ्रेंड के भाई को किडनैप किया, 9 घंटे तक पीटा- Pichhore News

7
पिछोर। खबर जिले के पिछोर थाना क्षेत्र से आ रही है कि एक युवती अपने आशिक के साथ घर से भाग गई। युवती के भाई और उसके दोस्तों ने लड़के के भाई को बीच रास्ते में रोका और बोलेरो गाडी में पटका और ले गए। जंगल में जाकर उसके साथ 9 घंटे तक मारपीट की। पुलिस ने इस मामले में 8 लोगों पर मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार बिजली‎ कंपनी पिछोर में पदस्थ आउटसोर्स‎ कर्मचारी संजीव उम्र 26 साल पुत्र प्रीतम‎ रजक निवासी कालीपहाड़ी 20‎ मार्च की शाम 5:30 बजे के बाद‎ अचानक गायब हो गया। दीक्षा‎ उम्र 21 साल पत्नी संजीव रजक ने पति‎ के लापता होने पर पिछोर थाने में ‎सूचना दी।

सोमवार की तड़के‎ संजीव रजक वापस लौटा। संजीव‎ ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह 20‎ मार्च की शाम 5:30 बजे बिजली ‎ऑफिस से काम खत्म करके‎ बाइक से घर लौट रहा था।‎ वाचरौन चौराहे से आगे शिव मंदिर‎ के पास तीन लोगों ने रोक लिया‎ और पीछे से बोलेरो कार से आए‎ पांच आ गए।

उक्त लोगों ने‎ जबरदस्ती गाड़ी में बिठाकर‎ मोबाइल भी छीन लिया और मेरी बाइक व सामान को एक व्यक्ति ‎चलाकर ले गया। संजीव रजक का कहना है कि अगवा करने के बाद‎ उक्त लोग भौंती से पहले महोवा‎ रोड से होकर जंगल में ले गए, फिर‎ वहां पहाड़ी पर गोलू पाल ने कहा‎ कि मेरी बहन राखी पाल को तेरा‎ चचेरा भाई उपेंद्र रजक भगाकर ले‎ गया है। फिर उन सभी ने आठों ने‎ लात घूसों से पीटा। उन्होंने कहा‎ कि अगर हमारी बहन वापस नहीं‎ आई तो तुझे जान से खत्म कर‎ देंगे।‎

संजीव के मुताबिक मारपीट के‎ बाद उसे पैदल-पैदल खाती बाबा‎ की पहाड़ी से आगे ले गए, जहां‎ रात 11 बजे काली अल्टो में‎ बिठाकर मनपुरा पेट्रोल पंप पर ले‎ आए। पेट्रोल भरवाकर सिरसौद‎ चौराहे पर लाए और अमोला पुल‎ ले गए। वापस खोड वाले रास्ते पर‎ लाए। करीब एक घंटे बाद 3 बजे‎ बाइक व सामान के साथ भौंती के‎ पास छोड़कर चले गए। पुलिस ने‎ गोलू पाल सहित सात अन्य अज्ञात‎ के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।‎