पवन ​ने किया 15 साल की नाबालिग का अपहरण, बंधक बनाकर 19 दिन बलात्कार- karera News

शिवपुरी। खबर जिले के अमोला थाना क्षेत्र से आ रही हैं कि थाना क्षेत्र में रहने वाली एक नाबालिग का अपहरण थाना क्षेत्र में ही रहने वाले युवक ने कर लिया। बताया जा रहा हैं कि युवक नाबालिग को मोटरसाइकिल पर बैठाकर इंदौर ले गया जहां उसका 19 दिन तक बंधक बनाकर उसके साथ बलात्कार किया।

जानकारी के अनुसार पवन ओझा ने 15 साल की नाबालिग आदिवासी बालिका का अपहरण करके उस समय ले गया जब उसके माता-पिता जंगल में बकरियां चराने गए थे। पुलिस ने इस मामले में 22 फरवरी को फरियादी पिता की सूचना पर आरोपी पवन ओझा के विरुद्ध प्रकरण क्रमांक 0033 धारा 363 का मामला कायम कर लिया और बालिका को तलाशने का प्रयास शुरू किया।

मिली की इस तलाश में पुलिस को ज्ञात हुआ कि पवन ओझा इस नाबालिग को ले गया है,पुलिस ने दबाव बनाया तो आरोपित पवन ओझा नाबालिग को लेकर सलैया आ गया,जहां पुलिस ने उसे बरामद कर परिजनों के सुपुर्द कर दिया लिया। अपहृत बालिका ने पुलिस को बताया कि पवन ओझा उसे डरा धमकाकर मोटरसाइकिल पर बैठाकर इंदौर ले गया।

उसी रात को ही उसने एक कमरा किराये पर लिया जिसमे लगातार 19 दिन तक उसके साथ बलात्कार करता रहा। थाना प्रभारी अमोला ने बताया कि आरोपी पवन ओझा के विरुद्ध धारा 376 व पॉक्सो एक्ट एवं अनुसूचित जाति जनजाति अधिनियम के तहत मामला कायम कर लिया है. लेकिन आरोपी अभी गिरफ्तार नहीं हुआ है।