बाइक से तस्करी, बोरे में भरकर ले जा रहा था,टपरिया में बंधी 12 बकरियां चोरी- Pichhore News

शिवपुरी। पिछोर के हिम्मतपुर गांव में स्थित मीरा बाई कॉलेज के पास मुखबिर की सूचना पर लगाई गई चैङ्क्षकंग के दौरान बाइक से शराब की तस्करी कर रहा एक तस्कर धर्मेंद्र पुत्र केदार जाटव निवासी फुटेरा पिछोर को गिरफ्तार किया है।

उसके पास से पुलिस ने 33 हजार रुपए कीमत की देशी व विदेशी शराब जब्त की है साथ ही वह बाइक भी जप्त कर ली जिसकी सहायता से वह शराब का परिवहन कर रहा था। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ 34(2) आबकारी एक्ट के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर उससे पूछताछ शुरू कर दी है।

12 बकरी चोरी
पोहरी विधानसभा के नगरा गांव में रहने वाले श्याम सिंह पाल ने पुलिस को बताया कि 25 मार्च की रात करीब 11-12 बजे वह अपनी टपरिया पर खाना खाकर सो रहा था। तभी बकरियों के चिल्लाने की आवाज आई। उसने उठकर देखा तो कुछ बकरियां टपरिया से बाहर घूम रहीं थी। मैंने अंदर जाकर देखा तो वहां पर 10-12 बकरियां कम दिखीं। इसके बाद वह दौड़कर अपने घर पहुंचा और सारी बात अपने पुत्र श्याम सिंह पाल और घर के अन्य सदस्यों को बताई।

इसके बाद उसके पुत्र श्याम सिंह पाल ने डायल-100 पर सूचना दी। बाद में पुलिस मौके पर पहुंची और बकरियों की तलाश की। लेकिन बकरियों का कोई सुराग नहीं लगा तो पुलिस फरियादी को लेकर थाने आई। जहां फरियादी ने अपनी 60 हजार रुपए कीमत की 12 बकरियों की चोरी का शक झिरी गांव के रहने वाले पवन परिहार व छोटू सेन पर जताया।

क्योंकि घटना से पूर्व यह दोनों उसकी टपरिया के आस-पास घूम रहे थे। पुलिस ने शंका के आधार पर दोनों संदेहियों के खिलाफ चोरी का प्रकरण दर्ज कर लिया है।