विवाहिता कुएं में कूदी: पिता बोला प्रताड़ित करते थे, इसलिए उठाया यह कदम - Shivpuri News

NEWS ROOM
शिवपुरी।
खबर जिले के सिरसौद थाना क्षेत्र के गहलौनी गांव से आ रही है। जहां एक विवाहिता ने कुएं में कूदकर आत्महत्या कर ली। इस मामले की सूचना ससुराल जनों ने पुलिस और विवाहिता के मायके वालों को दी। जहां मायके बालों ने इस मामले में ससुरालीजनों पर प्रताड़ना का आरोप लगाया है। इस मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला विवेचना में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार सिरसौद के गहलौनी गांव में महिला पपीता पत्नी जितेंद्र रावत ने कुएं में कूद कर आत्महत्या कर ली। मृतिका के पिता दौलत सिंह रावत निवासी माता का बीलबरा का आरोप है कि उसकी बेटी को शादी के बाद से ही पति प्रताड़ित और मारपीट करता था। कई बार दोनों के बीच सुलह भी कराई, लेकिन पति की प्रताड़ना खत्म नहीं हुई। यही कारण है कि उनकी बेटी ने जान दी है।

सिरसौद थाना प्रभारी राजेंद्र शर्मा का कहना है कि पति का कहना है कि वह सुबह जब सो कर उठा तो पत्नी उसे कहीं नजर नहीं आई। उसने आसपास तलाशा लेकिन वह नहीं मिली। कुएं के पास मुझे उसकी चप्पल नजर आई। संदेह होने पर जानकारी ससुरालवालों को दी। पुलिस को भी कॉल किया। थाना प्रभारी के अनुसार फिलहाल लाश बरामद मर्ग कायम कर लिया है। पीएम रिपोर्ट और मायके वालों के बयानों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।
G-W2F7VGPV5M