किसान लूट काण्ड में बचाव में उतरी बसपा: कहां ट्रैक्टर से दुर्घटना कर किया है घायल और मारपीट - Shivpuri News

NEWS ROOM
शिवपुरी।
बीते रोज हुए किसान अनेक सिंह धाकड़ के साथ लूट कांड में एक नया मोड़ आ गया हैं। इस लूट काण्ड में पुलिस द्वारा बनाए गए आरोपियों के बचाव में आते हुए बसपा ने आज एसपी शिवपुरी को ज्ञापन सौंपा हैं। बसपा के कहना है कि दबंग धाकडो ने तेजी व लापरवाही से चलाते हुए गजराज सिंह जाटव के पुत्र अखेयराज जाटव को घायल किया है।

जब इसका अखेयराज ने विरोध किया तो आरोपीगण एक राय होकर लाठी लुहांगी और फरसे से लैस होकर अखेयराज के घर पहुंचे और अखेराज और उसकी बहन काजल जाटव को गंभीर रूप से घायल कर दिया। बहुजन समाज पार्टी ने आरोपियों के विरूद्ध प्रकरण दर्ज कर गिरफ्तारी की मांग की है।

इस मामले में घायल लड़की काजल जाटव ने बताया कि 14 फरवरी की शाम को जब उसका चचेरा भाई अखेयराज प्याज की पौध लेकर अपने घर बोर पर जा रहा था, तो सेगाड़ा गांव के पीछे आ रहे तीन ट्रेक्टर स्वराज,सोनालिका और आयशर पर सवार परसराम धाकड़, हेमराज धाकड़ और उसके अन्य साथी ने ट्रेक्टरों को तेजी व लापरवाही से चलाते हुए उसके भाई में टक्कर मार दी। जिससे उसे गंभीर चोटें आई तथा वह मरते हुए बचा।

जब उसके भाई ने उनसे कहा तो धाकड़ों ने अन्य समाज भाईयों को बुला लिया और वे लाठी, लुहांगी और कुल्हाडी लेकर बोर पर पहुंच गए तथा उन्होंने जाटव समाज के लोगों को घर से खींचकर मारा पीटा। हमले में काजल जाटव को सिर में गंभीर चोटें आईं। काजल ने बताया कि उन्हें सरोज जाटव, शांति जाटव ने बचाया, नहीं तो आरोपी उन्हें जान से मार देते। आरोपियों ने उसका मोबाइल भी तोड़ दिया। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। लेकिन पुलिस के सामने ही आरोपियों ने उन्हें ही गालियां दी और जान से मारने की धमकी दी। भय के कारण जाटव परिवार के लोग घर छोड़कर भाग गए।

वही सोमवार की रात थी लूट की खबर, पुलिस ने किया हैं मामला दर्ज

वही सोमवार की रात आठ बजे कानाखेडी के पास कानाखेडी के जाटवो ने किसान अनेक सिंह धाकड़ के साथ लूट काण्ड को अंजाम दिया था। बसपा के द्वारा जिस अखेयराज का उल्लेख किया है वह किसान के साथ 1 एक लाख 15 हजार के लूट कांड में आरोपी है जब पुलिस पकड़ने गई तो पुलिस पर पथराव किया गया था जिसमें एक आरक्षक घायल होने की खबर थी
G-W2F7VGPV5M