मशीन में ATM फंसा तो युवकों ने तोड़ी मशीन, गार्ड को धक्का देकर भागे, मामला दर्ज - Shivpuri News

NEWS ROOM
शिवपुरी।
कोतवाली क्षेत्र के लक्ष्मी निवास के पास स्थित भारतीय स्टेट बैंक के एटीएम मेें रात्रि में अज्ञात दो बदमाशों ने तोडफ़ोड़ कर दी और एटीएम मशीन का प्रजेंटर तोड़ दिया। जब यह घटना वहां मौजूद गार्ड महेंद्र सिंह गुर्जर ने देखी तो वह बदमाशों के पास पहुंचा और एटीएम तोडऩे का कारण पूछा तो दोनों बदमाश उसे धक्का देकर गालियां देते हुए वहां से भाग गए। पुलिस ने मामले में प्रकरण कायम कर विवेचना प्रारंभ कर दी है।

फरियादी महेंद्र सिंह पुत्र नारायण सिंह गुर्जर निवासी छत्री कॉलोनी ने अपने साथी हरिशंकर कुशवाह के साथ कोतवाली पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई कि वह लक्ष्मी निवास पर स्थित एटीएम पर गार्ड की नौकरी करता है। विगत रात्रि जब वह ड्यूटी पर पहुंचा तो दो लोग एटीएम के अंदर थे और हाथों से एटीएम मशीन की तोडफोड कर रहे थे। उन लोगों ने एटीएम मशीन का प्रजेंटर तोड़ दिया था।

जब उसने दोनों लोगों से पूछा कि क्या कर रहे हो, जिस पर वह लोग बोले कि उनका एटीएम मशीन में फंस गया है। जिस पर उसने कहा कि एटीएम फंस गया है तो उसे हम निकलवा देते हैं लेकिन मशीन क्यों तोड़ रहे हो। जिस पर दोनों लोगों ने उसे गालियां दी। जब उसने आरोपियों के मास्क निकालकर चेहरा देखना चाहा तो दोनों आरोपी उसे धक्का मारकर भाग गए। आरोपी उसे गालियां भी दे रहे थे।
G-W2F7VGPV5M