कैबिनेट मंत्री राजे ने उठाया पत्रकार के भाई के ऑपरेशन का पूरा खर्च, परिवार ने जताया आभार - Shivpuri News

NEWS ROOM
शिवपुरी।
मध्यप्रदेश शासन की कैबिनेट मंत्री और शिवपुरी विधायक यशोधरा राजे शहर के विकास के हर संभव प्रयास में लगी रहती है। कोरोना काल में अपनी पर्सनल कार्यकर्ताओं की टीम को सक्रिय कर कोरोना में लोगों की मदद के लिए तत्पर रही। 

कोरोना काल में रात्रि में भी यशोधरा राजे सिंधिया लोगों की मदद के लिए फोन उठाती रही और लोगों को हर संभव मदद देती रही। जिसके चलते शिवपुरी कोरोना से लड सका। इसी बीच कैबिनेट मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया का अपने क्षेत्र की जनता के प्रति हमेशा से लगाव रहा है। वह उनके हर सुख-दुख में शामिल होती है और उनके दर्द को वह अपना दर्द समझती है। वह हर एक वर्ग के व्‍यक्ति की मदद के लिए पूरी तरह समर्पित रहती है ।

इसी तरह का एक मामला सामने आया जहां पत्रकार सुनील रजक के भाई मोनू रजक 25 वर्ष निवासी नबाव साहब रोड शिवपुरी के घुटने का ऑपरेशन होना था जिसकी जानकारी पत्रकार सुनील रजक द्धारा विधायक राजे को दी जिस पर मोनू की आर्थिक स्थिति ठीक न होने के कारण ऑपरेशन कराने में असफल हो रहा था।

कैबिनेट मंत्री राजे ने अपनी स्‍वेच्‍छा निधि मोनू की आर्थिक रूप से मदद की और पूर्ण रूप से उसका उपचार कराने के लिए यूरेका हॉस्पिटल में डॉ. तन्मय चौधरी के द्धारा उसका सफल ऑपरेशन कराया गया। जिस पर मोनू व उसके भाई पत्रकार सुनील रजक सहित उनके पूरे परिवार ने कैबिनेट मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया का धन्यवाद ज्ञापित किया और कहा कि वह उनके द्वारा किए गए सहयोग को जीवन भर नहीं भूलेंगे।
G-W2F7VGPV5M