गुना नाका पर स्पीड ब्रेकर की मांग: शहर कांग्रेस अध्यक्ष मोहित अग्रवाल- Shivpuri City News

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शहर में इन दिनों बेहतर सड़क निर्माण के चलते अब वाहनों की गति में भी वृद्धि होने लगी है और यही वजह है कि आए दिन हादसे भी होने लगे है ऐसे में इन हादसों को रोकने के लिए अब इन सड़क मार्गों पर स्पीड ब्रेकर भी बनाए जाए।

जिससे दुर्घटनाओं पर नियंत्रण पाया जा सके और संबंधित वाहन चालक की गति को भी नियंत्रित किया जा सके, सर्वाधिक रूप से इन दिनों गुना नाका स्थित मार्ग पर आए दिन दुर्घटनाऐं तेज गति के होने के कारण हो रही है और यहां बड़ी संख्या में वाहनों की आवाजाही चारों तरफ से बनी हुई है इसलिए यहां स्पीड ब्रेकर आवश्यक रूप से जिला प्रशासन के द्वारा बनाया जावे। यह मांग की शहर कांग्रेस अध्यक्ष मोहित अग्रवाल ने जिन्होंने जिला प्रशासन से मांग की कि इन दिनों शहर में गुना नाका मार्ग पर वाहनों की तेज गति से हादसे हो रहे है इसलिए इन हादसों को रोकने के लिए यहां स्पीड ब्रेकर बनाए जाए ताकि दुर्घटनाओं पर अंकुश लग सके।

वाहनों की गति को भी नियंत्रित किया जा सके। शहर कांग्रेस अध्यक्ष मोहित अग्रवाल ने बताया कि गुना नाका पर सर्वाधिक रूप से गुना से शिवपुरी शहर की ओर और झांसी मार्ग से पोहरी मार्ग की ओर प्रवेश करने वाले वाहनों की गति अधिक होने के कारण यहां आए दिन हादसे हो रहे है हालांकि यहां स्टॉपर भी पुलिस प्रशासन के द्वारा लगाए गए है ताकि इन मोड़ों से प्रवेश करने वाले वाहनों की गति धीमी हो बावजूद इसके मुख्य एबी रोड पर तो वाहनों की गति तीव्र ही है इसे तो नियंत्रित किया जाना आवश्यक है अन्यथा आए दिन यह हादसे किसी ना किसी के दुर्घटना का कारण जरूर बनेंगे। इस ओर जिला प्रशासन से शीघ्र स्पीड ब्रेकर बनाए जाने की मांग शहर कांग्रेस के द्वारा की गई है।
G-W2F7VGPV5M