बड़ी खबर: SDM नाडिया ने हिस्ट्रीशटर बदमाश का 90 बीघा जमीन से हटवाया अतिक्रमण - Pohri News

NEWS ROOM
पोहरी।
खबर जिले के पोहरी थाना क्षेत्र के भटनावर चौकी क्षेत्र के नौन्हेटा गांव से आ रही है। जहां आज प्रशासन ने एक हिस्ट्रीशीटर बदमाश के कब्जे से शासकीय 90 बीघा जमींन को अतिक्रमण मुक्त कराया है। यह जमीन बदमाश ने बीते 20 साल से कब्जा कर इस जमीन पर खेती कर अपना मकान बना रखा था। यह इतना दबंग था कि यह न तो पटवारी जाते थे और न ही कोई प्रशासनिक अधिकारी।

एसडीएम राजन नाडिया ने बताया है कि बीते 20 साल ने हिस्ट्रीसीटर बदमाश हरिसिंह यादव निवासी नौन्हेटा ने शासकीय राजस्व की लगभग 90 बीघा जमीन पर अतिक्रमण कर कब्जा कर लिया था। इस सूचना पर आज एसडीएम राजन बी नाडिया, एसडीओपी निरंजन सिंह राजपूत,पोहरी थाना प्रभारी जितेन्द्र चंदौरिया,बैराड थाना प्रभारी सतीश चौहान,अरविंद चौहान सहित भटनावर चौकी प्रभारी बलविंदर सिंह ढिल्लन सहित महिला पुलिस पहुंची।

जहां जाकर देखा तो हिस्ट्रीशीटर बदमाश हरिसिंह यादव राजस्व की लगभग 90 बीघा जमींन पर अतिक्रमण कर खेती कर रहा था। साथ ही इसी जमीन पर एक दो मंजिला मकान भी बना रखा था। जिसे प्रशासन की टीम ने जेसीबी की सहायता से जमींदोज कर दिया। इसके साथ ही इस जमीन पर खडी सरसों की फसल को प्रशासन ने कटवाया।

इसके साथ ही इस जमीन में खडी कुछ फसल को टैक्टरों से कुचलवाया। बताया गया है कि हिस्ट्रीशीटर बदमाश हरिसिंह पर रंगदारी,हत्या के प्रयास सहित लगभग 8 से अधिक मामले दर्ज है। यह कार्यवाही शिवपुरी कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह के निर्देशन में एन्टी माफिया मुहिम के तहत की गई है।
G-W2F7VGPV5M