मालवर्वे पर हुए सड़क हादसे में दो सगे भाईयों सहित बेटे की मौत, मृतकों की संख्या 3 पर पहुंची - Pohri News

NEWS ROOM
पोहरी।
जिले के पोहरी थाना क्षेत्र के भटनावर चौकी क्षेत्र के मालवर्वे क्षेत्र से आ रही है। जहां बीते 7 फरवरी को हुए सडक हादसे में मृतकों की संख्या एक के बाद एक बढ़कर तीन हो गई है। यह हादसा दो बाईकों भिड़ंत से हुआ। जिसमें दोनों बाईको पर सबार एक अधेड़ की मौके पर ही मौत हो गई थी। जबकि इस हादसे में 4 लोग घायल हो गए थे। घायलों को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया। जहां दो की गंभीर हालात को देखते हुए चिकित्सकों ने उन्हें ग्वालियर रैफर कर दिया था। जिससे चलते दोनों घायलों ने ग्वालियर में उपचार के दौरान दम तोड दिया। यह तीनों मृतक एक ही परिवार के है। और दो सगे भाई है।

जानकारी के अनुसार बीते 7 फरवरी को शाम वीरेंद्र परिहार पुत्र गोपी परिवार निवासी मचाखुर्द अपनी बाईक पर अपने चाचा पृथ्वी परिहार पुत्र भोलू परिहार उम्र 65 साल और पिता गोपी पुत्र भोलू परिहार उम्र 70 साल को लेकर अपनी रिश्तेदारी धतूरा से लौटकर अपने घर जा रहे थे। तभी मालवर्वे के पास सामने से आ रही एक बाईक चालक ने तेजी और लापरवाही से बाईक को चलते हुए उसे टक्कर मार दी। जिससे गोपी की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि दोनों चाचा भतीजे गंभीर रूप से घायल हो गए थे।

इस हादसे में दूसरी बाईक को बंटी बंजारा चला रहा था। वह भी गंभीर रूप से घायल हो गए थे। जिसमें सभी पांच लोगों को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया। जहां बीते रोज एक ही परिवार के चाचा पृथ्वी और भतीजे बीरेन्द्र की उपचार के दौरान ग्वालियर में मौत हो गई। एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत के बाद पोहरी क्षेत्र में शोक का माहौल निर्मित हो गया है।
G-W2F7VGPV5M