जय माई मानव सेवा समिति ने शिवपुरी से झांसी भिजवाया रेयर ब्लड AB नेगेटिव - Shivpuri News

NEWS ROOM
शिवपुरी।
आज जय माई मानव सेवा समिति के सदस्य सक्षम शर्मा जिनका ब्लड ग्रुप बहुत ही रेयर ब्लड ग्रुप एबी नेगेटिव जो बहुत कम लोगों पाया जाता है। शिवपुरी के मरीज जागीर सिंह जो कि आर्मी से रिटायर्ड है उनको झांसी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया वहां पूरी झांसी में एबी नेगेटिव का ब्लड कहीं नहीं मिल रहा था । जागीर सिंह जी को यूरिन में से ब्लड निकलने के कारण शरीर में ब्लड की कमी हो गई जिस कारण उनको ब्लड लग रहा था और यह ब्लड ग्रुप झांसी में कहीं नहीं मिला।

जब जय माई मानव सेवा समिति शिवपुरी को खबर मिली की झांसी में एबी नेगेटिव ब्लड ग्रुप की बहुत ज्यादा जरूरत है। जब मरीज जागीर सिंह के बालक मनजीत सिंह का कॉल अमित गोयल समिति के अध्यक्ष के पास आया मनजीत सिंह खुद जय माई मानव सेवा समिति के सदस्य है और उनके फादर को झांसी में कहीं भी ब्लड नहीं मिल रहा था जब जय माई मानव सेवा समिति शिवपुरी को यह पूरी जानकारी मिली।

तब झांसी से मरीज का ब्लड सैंपल मांगकर और ब्लड डिमांड फॉर्म मंगाकर शिवपुरी बुलाया गया। तब जय माई मानव सेवा समिति के सदस्य सक्षम शर्मा से बात की गई उनकी पूरी जानकारी दी गई तो सक्षम शर्मा ने एबी नेगेटिव ब्लड डोनेट किया और झांसी भिजवाया। यहां बता दें कि शिवपुरी में जय माई मानव सेवा समिति रक्तदान के कार्य में पूरी तरह से तत्पर है और शिवपुरी के लोगों को आधी रात को भी ब्लड उपलब्ध कराती है।
G-W2F7VGPV5M