साइंस कॉलेज के सामने पत्नी को बाल पकड़कर घसीटा, बेरहमी से पीटा - Shivpuri City News

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शहर के फिजिकल थाना क्षेत्र से आ रही हैं कि थाना क्षेत्र अंतर्गत रहने वाली एक विवाहिता के मायके में पति पहुंचा और साथ चलने को कहा पत्नी के मना करने पर क्रोधित होते हुए पत्नी के बाल पकड़कर घसीटा और मारपीट कर दी। विवाहिता की रिपोर्ट पर पुलिस ने पति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

विवाहिता अर्पिता कुशवाह‎ उम्र 25 वर्ष पत्नी रवि कुशवाह निवासी‎ साइंस कॉलेज के सामने टंकी के‎ पास शिवपुरी ने रिपोर्ट दर्ज कराई है‎ कि मेरी शादी 7-8 साल पहने रवि‎ कुशवाह निवासी बाबू क्वाटर रोड‎ शिवपुरी से हुआ था। 2-3 साल‎ पहले हमारा विवाद हो गया और‎ तलाक का केस शिवपुरी कोर्ट में‎ चल रहा है। शनिवार की रात 8‎ बजे मेरे घर के पास पति रवि‎ कुशवाह आया और मुझसे बोला‎ कि मेरे साथ चलो, तो मैंने संग‎ जाने से मना कर दिया।

इसी बात‎ पर पति रवि कुशवाह ने गालियां दी‎ और हाथ पकड़कर घसीटकर ले‎ जाने लगा। बाल पकड़कर थप्पड़ों‎ से मारपीट कर दी। घसीटे जोन से‎ बायं पैर में खरोंच आने से चोट‎ आई है। चिल्लाने पर छोटा भाई‎ देवकीनंदन और मां रजनी कुशवाह‎ आई और बीच बचाव किया। रवि‎ ने धमकी दी है कि आज तक चा‎ लिया, आइंदा जान से खत्म कर‎ दूंगा। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया‎ है।‎
G-W2F7VGPV5M