बालाजी बस ने गश्त कर रही पुलिस वैन को उड़ाया, खाई में जा गिरी : 5 पुलिसकर्मी घायल - Badarwas News

NEWS ROOM
बदरवास।
बदरवास बाईपास पर ग्वालियर से इंदौर जा रही बालाजी बस ने हाईवे पर गश्त कर रही एक पुलिस बैन में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। जिससे पुलिस बैन सड़क किनारे खाई में गिर गई। घायलों को बदरवास स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है।

बताया जाता है कि पुलिस बैन शिवपुरी से अटलपुर तक हाईवे गश्त कर रही थी। पुलिस ने बस चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर बस को जप्त कर लिया है। वहीं बस में सवार यात्रियों को दूसरी बस मेें बैठाकर उनके गंतव्य को रवाना किया गया।

जानकारी के अनुसार ग्वालियर से इंदौर जाने वाली बालाजी बस क्रमांक एमपी 07 पी 9282 के चालक ने बस को तेजी व लापरवाही से चलाकर बस के आगे चल रही पुलिस बैन क्रमांक एमपी 03 3329 को उस समय टक्कर मार दी। जब बैन बाईपास से बदरवास कस्बे में अंदर प्रवेश कर रही थी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बैन सड़क से उतरकर नीचे खाई में गिर गई।

घटना के समय बैन में एएसआई पूरन सिंह परमार, प्रधान आरक्षक राजकुमार यादव, मुकेश बघेल और गजेंद्र सिंह चौहान मौजूद थे, जो वैन पलटने से उसमें फंस गए। घटना की जानकारी तुरंत ही पुलिस को मिली तो बदरवास पुलिस मौके पर आ गई और वैन में फंसे पुलिसकर्मियों को मुश्किल से बाहर निकाला और तुरंत ही घायलों को अस्पताल भेजा गया। इसके बाद पुलिस ने बस को जब्त कर उसमें बैठे यात्रियों को एक अन्य बस को रोककर उसमें बैठाया इसके बाद यात्री अपने गंतव्य को रवाना हो गए।
G-W2F7VGPV5M