कुत्ते बने चौकीदार: भौंकने की आवाज सुनकर उठ गया मालिक, चोर पहचान वाले निकले- Pichhore News

NEWS ROOM
पिछोर।
भौंती थाना क्षेत्र के नावली गांव में कुत्तों की भौंकने की आवाज सुनकर खेत मालिक जाग गया। जिससे मोटर चोरी करने आए चोर चोरी की हुई मोटर खेत में फेंक कर भाग गए और खेत मालिक ने चोरों को भागते हुए देख लिया और उन्हें पहचान लिया। जिसकी शिकायत खेत मालिक ने थाने में दर्ज कराई है। पुलिस ने दो नामजद चोरों के खिलाफ भादवि की धारा 379, 511 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।

जानकारी के अनुसार शिवकुमार पुत्र रघुवर लोधी बीते रोज अपने खेत से निकलकर गांव के सरपंच के यहां आया था और खेत पर उसका जीजा गया प्रसाद और उसका भतीजा साहिल लोधी मौजूद थे, जो खेत पर सो रहे थे। इसी दौरान कुए की ओर से कुत्तों के भौंकने की आवाज आई तो साहिल लोधी वहां पहुंचा, तो वहां पर गांव के अखिलेश पाल और सुख्खा उर्फ सुखदेव पाल कुए में डली मोटर उठाकर ले जा रहे थे।

जिसकी जानकारी साहिल ने अपने फूफा गया प्रसाद को दी, तो वह दोनों दौड़कर वहां आ गए और उन्होंने दोनों चोरों को पहचान लिया। गया प्रसाद और साहिल को देखकर दोनों चोर गेहूं के फसल में विद्युत मोटर फेंककर भाग गए। जिसे दोनों ने उठाकर रख ली और सुबह चौकीदार अजब सिंह को बताया। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। यहां पुलिस ने मामला पंजीबद्ध कर लिया।
G-W2F7VGPV5M