मायके में रह रही विवाहिता के 3 वर्षीय बेटे के अपहरण का प्रयास, ससुराल से देवर आए थे - narwar News

Bhopal Samachar
नववर। खबर जिले के नरवर कस्बे से आ रही हैं कि अपनी ससुराल को छोडकर अपने नरवर में अपने मायके में अपने बेटे के साथ रही विवाहिता पर दारू के नशे में देवरों ने हमला कर दिया। देवर 3 साल के अपने भतीजे को अपने साथ ले जाने का प्रयास कर रहे थे। जब इस इसका विरोध किया तो अपनी भाभी और उसके भाई के साथ मारपीट कर दी।

पति को छोड़कर नरवर में रह रही विवाहिता मनीषा की मां सावित्री देवी ने बताया कि उसकी दो बेटी हैं मनीषा ओढ और संजना ओढ। दोनो की शादी सतनवाडा में रहने वाले बालकिशन ओढ के दोनो बेटे पवन और दीपक के साथ की थी।

काफी समय तक सब कुछ ठीक चला लेकिन कुछ समय पहले से मनीषा का पति उसे प्रताड़ित करने लगा। प्रताड़ना से तंग आकर मनीषा अपने मायके नरवर आ गई और अपने तीन साल के लड़के को भी साथ ले आई। बीते रोज मनीषा के देवर धर्मेंद्र और जितेंद्र ऑटो में सवार होकर शराब के नशे में नरवर पहुंच गए और गाली गलौज कर बेटी मनीषा के तीन साल के बेटे को अपने साथ ले जाने की जिद करने लगे।

वहीं जब मनीषा और उसके भाई रणवीर ने मना किया तो दोनों भाइयों ने मिलकर रणवीर पर हमला बोल दिया। रणवीर को बचाने पहुंचे उसके भाई के साथ भी मारपीट की गई। हुए झगड़े में उसके पुत्र रणवीर के पैर में गंभीर चोटें आई हैं। जिसे उपचार के लिए शिवपुरी के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं इसकी शिकायत नरवर थाने में दर्ज कराई गई है।
G-W2F7VGPV5M