पचीपुरा तालाब में जेसीबी को धोने ले गया ऑपरेटर, गड्ढे में पलटी, मौत- Shivpuri News

शिवपुरी।
खबर जिले के बैराड थाना क्षेत्र के बैराड़ नगर परिषद के पचीपुरा तालाब से है। जहां मंगलवार की सुबह पचीपुरा तालाब में जेसीबी मशीन गिरने से ऑपरेटर की जान चली गई। इस मामले की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को पीएम हाउस भिजवाया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार राजस्थान की एक कंपनी बैराड के पास स्थिति पचीपुरा तालाब में तालाब रिपेयरिंग का काम कर रही है। जिसके चलते आज एक जेसीबी का आॅपरेटर धनराज उम्र 28 साल निवासी कोटा राजस्थान मशीन को लेकर तालाब में मशीन को धोने उतरा था। तभी मशीन अचानक तालाब के एक गहरे गड्डे में चली गई।

मौके पर मौजूद लोगों ने हादसे की सूचना बैराड़ थाना पुलिस को दी जिसके बाद मौके पर पहुंची बैराड़ थाना पुलिस ने लोगों के सहयोग से मशीन ऑपरेटर को तालाब में से निकाला और नगर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे जहां चिकित्सकों ने ऑपरेटर को मृत घोषित कर दिया। आपको बता दें कि पचीपुरा तालाब पर राजस्थान की एक कंपनी तालाब मरम्मत का काम कर रही है। मृतक जेसीबी ऑपरेटर धनराज उम्र 28 साल निवासी कोटा राजस्थान भी उसी कंपनी का कर्मचारी है।इस मामले मर्ग कायम कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।