साहब! मेरे ससुर के मेरे पति की पहली पत्नी से अवैध संबंध थे इसी लिए आत्महत्या की थी,अब मेरे ऊपर भी गंदी नजर है - Shivpuri News

शिवपुरी।
आज शिवपुरी में जनसुनवाई में आई एक महिला ने अपने ससुराल जनों पर गंदे गंदे आरोप लगाते हुए प्रताणना का आरोप लगाया है। इस मामले की शिकायत पीडिता ने पुलिस थाने में की। परंतु अभी तक कोई सुनवाई नहीं हुई है। जिसके चलते महिला अपनी विकलांग बेटी के पास दर दर की ठौंकरें खाने को मजबूर है।

आज जनसुनवाई में शिकायत करते हुए नरवर के ग्राम सोनर की रहने वाली महिला सोनू भार्गव ने अपनी विकलांग बेटी के साथ पहुंचकर शिकायत करते हुए बताया है कि उसकी शादी को 20 साल हो गए हैं। इन 20 सालों में दहेज के लिए ससुरालीजनों से उसे तरह-तरह से प्रताड़ित किया है। पीडिता ने बताया है कि यह उसके पति की दूसरी शादी है। मेरे ससुर के पहली पत्नि के साथ अवैध संबंध थे। जिसके चलते उसने आत्महत्या की। उसके बाद अब पति मेरे साथ भी अवैध संबंध बनाना चाहता है।

वह सोचता है कि गरीब परिवार के बेटी है तो इसे कोई आपत्ति नहीं होगी। जब मेने मना किया तो पूरे परिवार ने मुझे मारपीट कर घर से भगा दिया। वह घर से अपने मायके आ गई और वहां रह रही थी। परंतु जब कोई लेने नहीं आया तो वह बापिस अपने ससुराल गई और चौखट पर बीते तीन दिन से पडी रही। लेकिन उन्हें घर में अंदर नहीं घुसने दिया। सोनू ने बताया कि उसकी एक विकलांग बेटी व एक 5 साल का बच्चा है ससुरालीजन उन्हें भी पहनने के नए कपड़े न देकर फटे-पुराने कपड़े दिए जाते हैं और कहते हैं कि मायके से दहेज लेकर आओ तभी हम तुम्हारे लिए कुछ करेंगे।

पीडिता का आरोप है कि उसके पति बड़े ही सीधे हैं वो कुछ नहीं जानते। इन लोगों न पति के नाम 9 बीघा जमीन धोखे से अपनी छोटी बेटी के नाम करा दी है जिसका पूर्ण रूप से नामांतरण नहीं हुआ है। मामले को लेकर मैंने महिला थान में भी आवेदन दिया था लेकिन वहां कोई सुनवाई नहीं हुई। वहीं थाने के चक्कर लगा-लगाकर परेशान हो गई लेकिन वहां नहीं सुनी गई। जिसपर पुलिस ने इस मामले में कार्यवाही करने का आश्वासन दिया है।