अपहरण कर युवक को ब्लेड से काटा और झाड़ियों में फेंक गए, शहर के सट्टा किंग से जुड़े है युवक के तार- Shivpuri News

NEWS ROOM
शिवपुरी।
कल देर रात एक अजीबोगरीब मामला सामने आया जहां 2 दिन से घर से गायब युवक झाड़ियों के बीच घायल अवस्था मे पडा हुआ था, जिसे उसके परिजन जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। युवक के चेहरे पर और पैर मे ब्लेड से काटने के निशान बने हुए थे। जब मामले के विषय मे युवक से पूछा गया तो शुरुआत मे वह कुछ नही बोल पा रहा था। कुछ समय बाद जब युवक बोला तब उसने पूरी घटना सुनाई।

जानकारी के अनुसार राजू प्रजापति पुत्र गयाजीत प्रजापति निवासी गौशाला वार्ड न 16 पिछले दो दिनों से अपने घर से गायब था। अचानक परिजनो के मोबाइल पर युवक का फोन आया कि वह आरटीओ ऑफिस के पास स्थित झाड़ियों मे पडा हुआ है सूचना पर परिजन उसे लेने पहुंचे और उसे जिला अस्पताल मे भर्ती कराया। जब युवक से घटना के विषय मे पूछा गया तो उसने पूरी घटना बताई।

युवक ने बताया की वह एक दिन पहले खूबत घाटी से अपनी मोटरसाइकिल से आ रहा था, तभी उसे रास्ते मे कुछ लोगों ने इंदौर का रास्ता पूछने के लिए रोक लिया। जब युवक रूका तो उसकी गाड़ी को पीछे से पकड लिया। 4 लोगों ने युवक को पकडा और आंख पर पट्टी बांध कर अपनी गाड़ी में बिठा कर ले गए। जहां युवक के पास रखे सारे पैसे छीन लिए और उसके चेहरे और पैर पर ब्लेड से काट दिया।

युवक का कहना था कि वे लोग किसी अलग भाषा मे बात कर रहे थे जो मुझे समझ नही आ रही थी। जिसके बाद कल देर शाम वह युवक को आरटीओ ऑफिस के पास स्थित झाड़ियों मे फेंक कर चले गए। जब युवक को होश आया तो उसने फोन कर इसकी जानकारी अपने घरवालों को दी जिसके बाद परिजन उसको जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। इन सारी बातों के साथ ही युवक ने बताया कि वह सट्टे का काम भी करता है और सट्टा किंग खचेरा की लाइन लेता है। लोग धमकी भी देते हैं लेकिन यह नही पता कि ये अपहरण किसने करा
G-W2F7VGPV5M