सहाब! मुस्कान इलेक्ट्रिकल्स पर दो हजार के नोट के माध्यम से हुई ठगी से मेरा कोई संबंध नहीं, पुलिस जबरन दबाव बना रही है- Shivpuri News

शिवपुरी।
खबर शहर के सिटी कोतवाली क्षेत्र के नवाव सहाब रोड से आ रही है। जहां बीते 1 जनवरी को एक दुकानदार से नकली नोट के माध्यम से हुई ठगी के मामले में एक युवक ने पुलिस पर जबरन दबाब बनाने का आरोप लगाया है। इस मामले की शिकायत पीडित ने पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल से की। जहां पुलिस अधीक्षक ने मामले में जांच की बात कही।

जानकारी के अनुसार बीते 1 जनवरी को नबाब साहब रोड़ स्थित मुस्कान इलेक्ट्रिकल्स पर 2000/- के नकली नोट के माध्यम से ठगों ने ठगी की बारदात को अंजाम देते हुए ठगी की। इस मामले में सागर योगी पुत्र प्रीतम योगी निवासी खण्डेलवाल फैक्ट्री के पास ने पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन देते हुए बताया है कि उसका इस ठगी की वारदात से कोई संबंध नही है। क्योंकि उस समय जो सीसीटीव्ही फुटेज आए हैं उसमें युवक सागर योगी पुत्र प्रीतम योगी आया जरूर है।

मगर मैं उन लोगों को बिल्कुल नहीं जानता जो मुस्कान इलेक्ट्रिकल्स से ठगी करके गए हैं। इन दोनों युवाओं से मेरा कोई लेना देना नहीं हैं। मैं तो उस समय मुस्कान इलेक्ट्रिकल्स की दुकान जिस मकान में है उसी में रहने वाले मातादीन कुशवाह से मिलने गया था और मैं उसे बुलाने के लिए वहां खड़ा था इसलिए मैं सीसीटीव्ही फुटेज में आ गया। इसी दौरान मातादीन की बहन भी मातादीन को अंदर से बुलाकर लाई थी।

इस बात की गवाही मातादीन और उसकी बहन भी दे सकती है। दुकान पर हुई इस वारदात से पीडित युूवक का कोई संबंध नहीं है। परंतु पुलिस उक्त युवक और उसके परिवार जनों को जबरन प्रताणित कर रहे है। न ही वह उक्त आरोपीयों को पहचानता और न ही जानता है। इस मामले में पुलिस अधीक्षक ने मामले को गंभीरता से लेते हुए पीडित को फालतू परेशान नहीं करने का आश्वासन दिया है।