बिना मास्क के घूम रहे थे ASI गजराज सिंह,यातायात प्रभारी ने ठोका चालान, बचने के लिए बाइक भगाई, भिड़ गई- Shivpuri News

शिवपुरी।
कोरोना के नए बेरियेंट ओमीक्रॉन को लेकर प्रशासन पूरी तरह सचेत है। जिसे लेकर आज यातायात पुलिस ने नगर पालिका के साथ मिलकर शहर में बिना मास्क के घूम रहे लोगों को पुलिस ने आज कार्यवाही की जद में लिया है। इसी के चलते आज यातायात प्रभारी रणवीर सिंह यादव ने सभी लोग जो मास्क नहीं लगाएं थे उन पर चालानी कार्रवाई की।

इसी दौरान पुलिस के ही एक एएसआई गजराज सिंह भी बिना मास्क के मिलें इन पर भी चालानी कार्रवाई की। पुलिस अधिकारी पर ही की गई इस कार्यवाही के बाद वहां पब्लिक भी वहस नहीं कर पाई और एक के बाद एक कई चालान किए। इसी दौरान एक मोटरसाइकिल पर दो युवक बैठकर जा रहे थे जिन्होंने मास्क नहीं लगाया था। इसके साथ ही आरक्षक गौरव जो बिना मास्क के घूम रहा था उसपर भी चालनी कार्यवाही की।

इसके साथ पुलिस को देखते ही बचने के फेर में युवक ने मोटरसाइकिल दूसरी गाड़ी में ठोक दी ,यातायात प्रभारी रणवीर सिंह यादव ने दोनों युवकों को कोतवाली भिजवाया। कुल चालान 200 किए गए वहीं लोगों को अस्थाई रूप से बंद कर ग्वालियर बायपास छोड़ा गया। दिनभर कार्रवाई जारी रही। इस कार्रवाई के दौरान अपर कलेक्टर उमेश शुक्ला, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रवीण भूरिया, एसडीओपी अजय भार्गव, यातायात प्रभारी रणवीर सिंह यादव सहित समस्त स्टाफ मौजूद रहा।