सरकारी बोर पर पानी भरने को लेकर हुए विवाद में कुल्हाड़ी और लट्ठ से हमला, पिता पुत्र गंभीर घायल- Shivpuri News

शिवपुरी।
खबर जिले के देहात थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वालेे ग्राम सुरवाज से आ रही है। जहां गांव मे स्थित एक सरकारी बोर पर दंबगों के द्धारा कब्जा कर लेने के बाद ग्रामीणों को पानी नही भरने दिया गया, जिसके चलते विवाद इतना बढ गया की दबंगों ने बाप और बेटे पर कुल्हाडी और लट्ठ से हमला कर दिया जिसमे पिता और पुत्र गंभीर घायल हो गए जिनका उपचार जिला अस्पताल मे जारी है।

जानकारी के अनुसार ग्राम सुरवाज ग्राम पंचायत बडागांव थाना देहात निवासी कप्तान सिंह गुर्जर पुत्र सरनाम सिहं उम्र 55 साल, सहपाल गुर्जर पुत्र कप्तान सिंह गुर्जर उम्र 20 साल गांव के सरकारी बोर पर पानी भरने गए थे। इस बोर पर गांव के ही दबंग पंचम सिंह गुर्जर, बज्र सिंह गुर्जर, अजब सिंह गुर्जर ने कब्जा रखा है और बोर के आसपास बाउंड्री भीर करा ली है।

जब पीडित परिवार इस बोर पर पानी भरने गया तो दबंगों ने पानी नही भरने दिया और विवाद इतना बढ गया कि दबंगों ने पिता और पुत्र पर कुल्हाडी और लट्ठ से हमला कर दिया। जिसमे आरोपी पंचम सिंह ने पिता कप्तान सिंह के सर पर लाठी से हमला कर दिया जबकि आरोपी बज्र सिंह ने पुत्र सहपाल गुर्जर के सर पर कुल्हाडी से हमला कर दिया। हमले मे पिता और पुत्र गंभीर घायल हो गए जिन्हे उपचार के लिए जिला अस्पताल मे भर्ती कराया गया है।