मेडिकल कॉलेज की पूर्व कर्मचारी ने पति से परेशान होकर लगाई फांसी: मरणासन्न स्थिती- Shivpuri News

शिवपुरी।
मेडीकल कॉलेज शिवपुरी में तीन माह पूर्व तक आउटसोर्स कर्मचारी के रूप में कम्प्यूटर ऑपरेटर के पद पर पदस्थ सना खान ने श्योपुर स्थित अपनी ससुराल में फांसी लगाकर जान देने की कोशिश की। लेकिन समय रहते उसे बचा लिया गया। गंभीर हालत में सना खान को इलाज के लिए मेडीकल कॉलेज शिवपुरी में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत में सुधार आ रहा है।

पीड़िता के भाई शाहरुख खान ने आरोप लगाया है कि ससुराल पक्ष की प्रताडऩा के चलते उसकी बहन ने फांसी लगाकर जान देने की कोशिश की है। शाहरुख खान ने बताया कि उसकी बहन की शादी श्योपुर निवासी अनावार खान के साथ हुई थी और शादी के बाद से ही उसे परेशान किया जा रहा था। इससे त्रस्त होकर उसकी बहन ने शिवपुरी में आकर नौकरी कर ली।

शाहरूख का कहना है कि तीन माह पहले उसका पति अनावर खान शिवपुरी आया और उसने अपनी पत्नी को भरोसा दिलाया कि उसे परेशान नहीं किया जाएगा तथा वह उसके साथ चलकर श्योपुर रहे। वह उसे प्रतिमाह खर्चे के लिए 5 हजार रुपए देगा और दो प्लॉट भी उसके नाम करेगा।

पति की बातों पर भरोसा कर सना खान नौकरी छोड़कर श्योपुर अपनी ससुराल रहने लगी। लेकिन उसके पति की हरकतों में कोई अंतर नहीं आया तथा पति और सास की प्रताड़ना से तंंग आकर उसकी बहन ने फांसी लगाकर जान देने की कोशिश की।