जनसुनवाई: पुलिया निर्माण का शेष भुगतान मांगा तो पेटी कांट्रेक्टर को ठेकेदार ने दी धमकी, मामला दर्ज कराने की मांग- Shivpuri News

शिवपुरी।
शिवपुरी के ग्राम इटमा और ठर्रा में 20 लाख रूपए लागत के पुल निर्माण का 2 लाख रूपए ठेकेदार द्वारा पेटी कॉट्रेक्टर गोपाल खंगार को भुगतान न करने को लेकर पीडि़त जनुसनवाई में पहुंचा। जहां उसने ठेकेदार सूरज बंसल और जगदीश बंसल पर जातिसूचक गालियां देने और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। साथ ही कलेक्टर से मांग की है कि वह हस्तक्षेप कर उक्त ठेकेदार से उसका 2 लाख रूपए का भुगतान करने के लिए आदेश दें।

पीडि़त पेटी कॉट्रेक्टर गोपाल पुत्र बाबूलाल खंगार निवासी भोड़ोन थाना तेंदुआ ने जनसुनवाई में पहुंचकर एक शिकायती आवेदन कलेक्टर को सौंपा। जिसमें उसने बताया कि उसने 20 लाख रूपए की लागत से ईटमा और ठर्रा गांव में पुल का निर्माण किया था और उसने अपनी 15 लोगों की लेवर इस काम के लिए लगाई थी।

मूल ठेकेदार सूरज बंसल और जगदीश बंसल ने 20 लाख रूपए में से 18 लाख रूपए का भुगतान तो उसे कर दिया। लेकिन 2 लाख रूपए का भुगतान वह नहीं कर रहे हंै। जिस कारण उसके मिस्त्री राकेश ओझा और सट्टू जाटव को उनकी मजदूरी नहीं दे पा रहा है। साथ ही भुगतान न होने से उसकी भी आर्थिक स्थिति बिगड़ गई है। कई बार उसने ठेकेदार से बकाया राशि मांगने का प्रयास किया।

लेकिन जगदीश पुत्र बाबूलाल बंसल और सूरज बंसल निवासीगण महल के पीछे ने उसको जातिसूक गालियां दी साथ ही उसे धमकी दी कि तूने आगे से रूपयों की मांग की तो तुझे जान से खत्म कर दूंगा। चूकि दोंनों व्यक्ति धनवान हैं और राजनैतिक रसूक रखते हैं। इसलिए वह उनसे काफी भयभीत है और हमेशा उसे और उसके परिवार को उनसे किसी अनहोनी का भय बना रहता है। ऐसी स्थिति में प्रशासन उनका सहयोग करे और उसका शेष भुगतान कराकर दोनों के विरूद्ध उचित कार्रवाई करे।