सर्द हवाओं के बीच तालाब किनारे टूरिस्ट विलेज में चली न्यू ईयर पार्टी, डीजे पर थिरके कपल्स- Shivpuri City News

शिवपुरी। सिंधिया राजवंश की ग्रीष्मकालीन राजधानी कही जाने वाली शिवपुरी में नववर्ष का जश्र पूरी गर्म जोशी के साथ मना। शहर से 3 किमी दूर मध्यप्रदेश टूरिज्म द्वारा संचालित होटल टूरिस्ट विलेज में सर्द हवाओं के बीच सांख्या सागर झील के किनारे नववर्ष का मुख्य कार्यक्रम आयोजित हुआ। जिसमें डीजे पर फिल्मी गानों की धुनों पर वहां आए सैलानियों के साथ-साथ स्थानीय लोगों ने जमकर डांस किया।

पुराने साल 2021 की विदाई और नूतन वर्ष 2022 के आगमन पर टूरिस्ट विलेज में आए गेस्ट के लिए लक्की ड्रॉ के साथ-साथ गेम फायर और गाला डिनर की व्यवस्था की गई। इस रंगारंग कार्यक्रम का आयोजन टूरिस्ट विलेज के मैनेजर नवीन शर्मा और बैंक्वेट मैनेजर सद्दाम खान और अन्य स्टाफ के द्वारा किया गया। लक्की ड्रॉ में शिवपुरी के शिवम गुप्ता ने प्रथम स्थान हांसिल किया।

जबकि द्वितीय स्थान पर अतुल गुप्ता और तृतीय पर कार्तिक गुप्ता रहे। प्रथम स्थान प्राप्त करने वाले शिवम गुप्ता को एमपी टूरिज्म की ओर से एक निशुल्क हॉलीडे पैकेज दिया गया। जिसमें वह ग्वालियर रीजन में एमपी टूरिज्म के होटल में दो सदस्यों के साथ एक रात रूकने के साथ डिनर और घूम सकेंगे।

जबकि द्वितीय स्थान पर रहे अतुल गुप्ता को भी शिवपुरी टूरिस्ट विलेज में हॉलीडे पैकेज दिया गया है। जिसमें वह अपने परिवार के 6 सदस्यों के साथ बेज डिनर कर सकेंगे। वहीं तृतीय स्थान पर रहे कार्तिक गुप्ता अपने परिवार के 6 सदस्यों के साथ सांख्या सागर झील में फ्री में वोटिंग कर लुप्त उठा सकेंगे।

न्यू ईयर सेलिबेशन का कार्यक्रम शाम 7 बजे होटल टूरिस्ट विलेज में शुरू हुआ, जो रात्रि साढ़े 10 बजे तक चला। इस दौरान दौरान होटल में मौजूद 23 कपल्स डीजे पर फिल्मी गानों पर डांस करते रहे। डीजे साउंड के साथ-साथ वहां गेम फायर की भी व्यवस्था की गई। गेम फायर प्रतियोगिता में कपल्स के साथ-साथ बच्चों ने भी भाग लिया।

सेलिब्रेशन के दौरान खाने-पीने की व्यवस्था भी टूरिस्ट विलेज की ओर से की गई और रात्रि साढ़े 10 बजे कार्यक्रम के समापन के बाद पार्टीसिपेट करने वाले सभी गेस्टों को गाला डिनर के लिए आमंत्रित किया गया। जिसमें बेज एवं नॉनबेज खाने के साथ-साथ ड्रिंक की व्यवस्था भी रखी गई। इसके लिए होटल की ओर से प्रति व्यक्ति 2 हजार रूपए एंट्री फीस ली गई।

डिनर के बाद लक्की ड्रॉ खोला गया। जिसमें 46 लोगों ने भाग लिया। जिनमें से 3 लोगों के नाम ड्रॉ में निकले। जिनमें शिवम गुप्ता प्रथम, अतुल गुप्ता द्वितीय और कार्तिक गुप्ता तृतीय रहे। जिन्हें टूरिज्म विभाग द्वारा ग्वालियर सहित शिवपुरी के टूरिस्ट विभाग के होटलों में रहने, खाने और घूमने की फ्री सुविधा दी गई। इन साढ़े 3 घंटों में लोगों ने जमकर न्यू ईयर का जश्र मनाया। शहर में कई स्थानों पर भी इस तरह के छोटे-छोटे आयोजन हुए। लेकिन सर्वाधिक चर्चा टूरिस्ट विलेज के कार्यक्रम की रही।