कोलारस में शराब माफिया बेलगाम: MRP से अधिक रेट में वसूली जा रही हैं शराब, दुकानों के बाहर से रेट लिस्ट गायब- kolaras News

कोलारस।
कोलारस में शराब विक्रेता बेलगाम हो गए है। कोलारस के जगतपुर पर स्थित् अंग्रेजी शराब की दुकान पर MRP से अधिक रेट में शराब का विक्रय किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि ग्राहको ने कई बार इसकी शिकायत आबकारी विभाग को की हैं लेकिन कोई सुनवाई नही है।

जगतपुर स्थित अंग्रेजी शराब के ठेके पर प्रति बोतल प्रिंट रेट से अधिक दाम वसूलने की शिकायतें लगातार सामने आ रही हैं। एम डी एवं आर एस ब्रांड की एक बोतल पर प्रिंट रेट से 200 रूपए वसूले जा रहे वही गोवा ब्रांड की बोटल का अधिकतम विक्रय मूल्य 520 रुपये है जबकि ठेका कर्मचारी 80 रुपये अधिक 600 रुपये मे बेच रहे हैं।

विरोध करने पर ठेका कर्मचारी अभद्रता और मारपीट पर उतारू हो जाते हैं। कोलारस मे मन माफिक रेट वसूली और ग्राहकों से कहा सुनी होना रोजाना की बात है। खास बात यह है कि ठेके पर रेट लिस्ट भी नही लगी है। ब्रांड के अनुसार प्रत्येक बोतल पर 80 से 200 रूपए तक अधिक लिए जा रहे हैं। अधिक रेट की बावत पूछे जाने पर जबाव होता है कि अब शराब के रेट बढ़ गए हैं। ऐसा नही है कि इसकी जानकारी आबकारी विभाग या स्थानीय पुलिस को नही है मगर शिकायत के बाद भी कोई एक्शन नही लिया जाता है।

देर रात तक बिकती है शराब

कहने को शराब बिक्री के लिए समय निर्धारित है, लेकिन कोलारस स्थित अंग्रेजी शराब के ठेकों पर रात 12 बजे तक भी शराब बिकती है। सुबह सात बजे से ही ठेके पर शराब मिलनी शुरू हो जाती है। इस खिड़की से बिकने वाली शराब का रेट ब्रांड के अनुसार अस्सी से दो सौ रूपए अधिक होता है।

जब शिवपुरी समाचार डॉट कॉम ने आबकारी अधिकारी तीर्थराज भरद्वाज एवं जिला आबकारी एवं परिवहन अधिकारी वीरेंद्र सिंह धाकड़ से 7988871772,9993977907 इन नंबरों पर 8818887578 न. से संपर्क करने का प्रयास किया तब इनके द्वारा कॉल रिसीव नहीं किया गया।