शराबी युवक को पीटने और पानी डालने के मामले में 3 पुलिसकर्मी संस्पेड,आदतन अपराधी था युवक- Shivpuri City News

शिवपुरी। खबर शहर के फिजीकल थाना क्षेत्र के फिजीकल थाने के बाहर से आ रही है। जहां बीते 31 दिसंबर की शाम को थाने के बाहर ड्रिंक एण्ड ड्रायव कर रहे लोगों पर कार्यवाही के दौरान एक आदतन अपराधी और नशे में धुत्त एक युवक को पानी डालकर होश में लाने का वीडियो वायरस होने के बाद उक्त मामले में तीन पुलिसकर्मियों को पुलिस अधीक्षक ने तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया है।

जानकारी के अनुसार बीते 31 दिसंबर को एक युवक शराब के नशे में इतना धुत्त था कि वह नशे की हालात में फिजीकल थाने के वाहर की दुकानों पर गाली गलौच दे रहा था। जिसपर दुकानदारों ने उक्त युवक की शिकायत पुलिस की तो उक्त युवक को पकडने पुलिस पहुंची प्रत्यक्ष दर्शीयों ने बताया है कि पुलिस वहां पहुंची तो उक्त आरोपी वहां जमकर हंगामा करता रहा और गाली गलौच देता रहा।

इसके साथ ही वह जाति विशेष के लौगों को टारगेट कर हंगामा कर रहा था। प्रत्यक्षदर्शीयों ने बताया है कि पुलिस ने उसे बहुत समझाने का प्रयास किया। परंतु वह नहीं माना और रोड पर ही गिर गया। उसके बाद वह इतना नशे में था कि वेहोेश हो गया। जिसके चलते पुलिस ने उसपर पानी डालकर उसे हौस में लाया तभी वहां मौजूद किसी व्यक्ति ने उसका वीडियों बनाकर बायरल कर दिया। यहां बता दे कि जिस युवक के साथ मारपीट का वीडियों बायरल हुआ है इस आरोपी पर 18 मामले भी दर्ज है।

इस मामले में वीडियों वायरल होने पर पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल ने ठंड के समय में पानी डालने की घटना को गंभीरता से लेते हुए तत्काल प्रभाव से एसआई आशीष खन्ना, एसआई सलीम टोप्यो प्रधान आरक्षक अंजीत तिवारी को तत्काल प्रभाव से सस्पेड कर मामले की जांच के आदेश जारी किए है।

इनका कहना है
इस मामले में तीन लोगों पर कार्यवाही करते हुए उन्हें सस्पेड किया है। इस मामले में दुकानदारों की भी जानकारी मिली है कि वह दुकानदारों को परेशानकर गाली गलौच देता था। जिसके चलते हम इस मामले की जांच करा रहे है।
राजेश सिंह चंदेल, पुलिस अधीक्षक शिवपुरी।