पत्रकार ललित मुदगल ने किया बीसभुजी ट्रांसफार्मर यूनिट का भव्य शुभारंभ- kolaras News

कोलारस।
आज कोलारस के तन्नाटेदार हनुमान मंदिर के पास एबीरोड मानीपुरा चौराहे पर बीसभुजी ट्रांसफार्मर यूनिट का भव्य शुभारंभ हुआ। जिसमें मुख्य अतिथि पूर्व नपाध्यक्ष रविन्द्र शिवहरे और भोपाल समाचार के स्थानीय संपादक ललित मुदगल ने विधिबत पूजा अर्चना के बाद फीताकाटकर शुभारंभ किया।

इस यूनिट का शुभारंभ करते हुए रविन्द्र शिवहरे ने कहा कि इस यूनिट के खुलने से अब पूरे शिवपुरी जिले को फायदा होगा। अब ट्रासंफार्मर खरीदने के लिए लोगों को शिवपुरी गुना और जयपुर जाने की आवश्यकता नहीं पडेगी। इस दौरान भोपाल समाचार के स्थानीय संपादक ललित मुदगल ने इस यूनिट के प्रोपराईटर शशांक गुप्ता और हार्दिक गुप्ता को बधाई देते हुूए कहा कि यह यूनिट कोलारस की प्रगति का प्रतीक है। अब इस तरह की यूनिट अगर कोलारस में खुलेगी और काम बडे स्तर पर प्रारंभ होगा तो कोलारस के लोगोें को रोजगार भी मिलेगा। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वह इन प्रोपराईटरों से अनरोध करते है कि अपनी क्बालिटी से समझौता न करे।

इस यूनिट को वह इतना बडा ब्राण्ड बनाए कि यह ब्राण्ड पूरे भारत में अपनी अनूठी पहचान बनाए। यूनिट के संचालक ने बताया कि मेरी रिपेयरिंग की दुकान में लगभग सभी तरह की मशीनें हैं। ट्रांसफार्मर की गुणवत्ता व कैपेसिटी की जांच मशीनों द्वारा की जावेगी। हमारी पूरी कोशिश रहेगी की हम बेहतर और किफायती दरों मे काम करके आमजन की सेवा कर सकेंगे।

इस अवसर पर मुख्य रूप से पूर्व नगर परिषद अध्यक्ष रविन्द्र शिवहरे, भोपाल समाचार के स्थानीय संपादक ललित मुदगल, डॉ ललिता प्रसाद गुप्ता, राजमल गुप्ता, भोपाल समाचार के जिला ब्यूरो सतेन्द्र उपाध्याय, कमल गुप्ता, संजू गोयल, बलबीर निबौरिया,महेश गुप्ता,हरीश भार्गव, मनोज शिवहरे, सुशील काले, धीरेन्द्र शिवहरे, अनन्त सिंह जाट, दीपक वत्स, संजू शर्मा, शाकिर खान, नंदू यादव सहित समाज सेवी, पत्रकार गण उपस्थित रहे।