बहन की डिलीवरी कराने गई थी, BF के साथ भाग गई, रेप की FIR- Shivpuri News

शिवपुरी।
खबर जिले के सुरवाया थाना क्षेत्र के बिची मोहनगढ से आ रही है। जहां अपनी बहन की डिलेवरी कराने गई एक नाबालिग किशोरी अपनी बहिन के यहां से अपने प्रेमी के साथ भाग गई। इस मामले की शिकायत पीडिता के परिजनों ने पुलिस को की। पुलिस ने किशोरी के नाबालिग होने के चलते मामले की गंभीरता को समझा और महज 24 घंटे में ही किशोरी को दस्तयाव करते हुए आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार दीप्ती आदिवासी परिवर्तित नाम उम्र 16 साल निवासी नेगमा की बडी बहिन जो कि बिची मोहनगढ में ससुराल है। उसके यहां डिलेवरी होना थी। जिसके चलते बडी बहिन ने मदद कराने अपनी छोटी बहिन को बुला लिया। जिसके चलते वहां छेाटी वहिन कुछ दिन तो रूकी उसके बाद वह बहिन के घर से ही अपने गांव के ही प्रेमी अरूण आदिवासी के साथ भाग गई।

बताया जा रहा है कि अरूण भी नेगमा गांव का ही निवासी है और उसका किशोरी के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा है। इस मामले की शिकायत पीडिता के परिजनों ने पुलिस थाना सुरवाया में की। जहां थाना प्रभारी रामेन्द्र सिंह चौहान ने किशोरी के नाबालिग होने के चलते मामले की गंभीरता को समझा और तत्काल इस मामले में अपहरण का मामला दर्ज कर तलाश में जुट गई।

पुलिस को सूचना मिली कि उक्त आरोपी युवती को अपने साथ रक्सा के पास स्थिति पुनावली गांव में दीपू गुर्जर के यहां मजदूरी कर रहे थे। जिसपर पुलिस दोनों को अपने साथ सुरवाया ले आई। जहां पुलिस ने जब उक्त किशोरी से पूछताछ की तो उसने बताया कि आरोपी अरूण यादव उसे बहना फुसलाकर अपने साथ ले गया था। जहां ले जाकर आरोपी ने उसके साथ रेप की बारदात को अंजाम दिया। जिसपर से पुलिस ने इस मामले में आरोपी के खिलाफ धारा 376 5 6 पोस्को एक्ट,366 के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को महज 24 घंटे में गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले का तत्काल खुलासा करने में थाना प्रभारी रामेन्द्र सिंह चौहान,कोतवाली प्रियंका पाराशर एसआई, प्रधान आरक्षक रविन्द्र बुदेला,राजेन्द्र कुशवाह,प्रदीप जाट,दशरथ जाटव,आरक्षक पूजा की भूमिका रही।