केंद्रीय मंत्री तोमर 23 को तो कुलस्ते 24 को शिवपुरी दौरे पर, नन्ना जी और रणवीर सिंह की माताजी को अर्पित करेंगे पुष्प - Shivpuri News

NEWS ROOM
शिवपुरी।
केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर 23 जनवरी को एक दिवसीय प्रवास के दौरान शिवपुरी जिले की तहसील पिछोर एवं करैरा में स्थानीय कार्यक्रमों में भाग लेंगे।

निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार केंद्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर रविवार 23 जनवरी को दोपहर 12.30 बजे स्व.श्री लक्ष्मी नारायण गुप्ता (नन्ना जी) के देहांत पर श्रद्धांजलि कार्यक्रम में भाग लेंगे। दोपहर 01 बजे तहसील करैरा के ग्राम सड़ के लिए प्रस्थान करेंगे। दोपहर 02.30 बजे रणवीर रावत, प्रदेश महामंत्री की माताजी के देहांत पर श्रद्धांजलि कार्यक्रम में भाग लेंगे। इसके उपरांत ग्वालियर के लिए प्रस्थान करेंगे।

इसी के साथ बीते 24 जनवरी को केंद्रीय इस्पात व ग्रामीण विकास राज्य मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते 24 जनवरी को शिवपुरी आएंगे और जिले में विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लेंगे।

निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार 24 जनवरी को शाम 6 बजे तहसील करैरा के ग्राम सड़ में स्थानीय कार्यक्रम में भाग लेंगे। रात्रि 8 बजे तहसील पिछोर में स्थानीय कार्यक्रम में भाग लेंगे। इसके उपरांत झांसी के लिए प्रस्थान करेंगे।
G-W2F7VGPV5M