साल 2021 के जाते जाते हादसा:तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर सडक पर पलटी, ढींगरा दम्पत्ति घायल - Shivpuri City News

शिवपुरी। नववर्ष की पूर्व संध्या पर परिवार के साथ इंजॉय कर रहे ढींगरा दम्पत्ति रात में एक दुर्घटना का शिकार हो गए और उनकी कार गुरुद्वारा चौराहे पर पलट गई। जिसमें जय ऑप्टिकल के संचालक संजीव ढींगरा और उनकी पत्नी नीता ढींगरा घायल हो गईं, उनके साथ उनके बच्चे भी थे, जो इस दुर्घटना में सुरक्षित हैं।

लेकिन नीता ढींगरा की हालत गंभीर बताई जा रही है। जिनका इलाज अस्पताल में चल रहा है। यह घटना अचानक से एक साइकिल सवार बच्चे के सामने आ जाने के कारण घटित हुई। घटना के बाद मौके पर भारी भीड़ जुट गई। बाद में क्रेन की सहायता से कार को वहां से हटाया।

जानकारी के अनुसार रात करीब 9 बजे श्रीनिवास कॉम्प्लेक्स में जय ऑप्टिकल के नाम से दुकान संचालित करने वाले संजीव ढींगरा अपनी पत्नी नीता ढींगरा और बच्चों के साथ नववर्ष की पूर्व संध्या पर घर से घूमने के लिए निकले थे। जैसे ही वह गुरूद्वारा चौराहे से राजेश्वरी रोड़ की ओर घुसे तभी एक सायकल सबार बालक सामने आ गया। जिसे बचाने के लिए उन्होंने कार को नियंत्रित करने का प्रयास किया।

लेकिन कार नियंत्रण से बाहर हो गई। क्योंकि उस समय कार की स्पीड अधिक थी और कार श्रीनाथ मेडीकल के लोहे की बनी सीढिय़ों पर चढ़कर पलट गई। जिससे संजीव ढींगरा और उनकी पत्नी चोटिल हो गए। जबकि बच्चे इस दुर्घटना में सुरक्षित रहे।

मौके पर लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई और सभी को कार से बाहर निकाला। इसके बाद दोनों घायल दम्पत्ति को अस्पताल भेजा गया और लोगों ने सड़क पर पलटी कार को उठाकर सीधा किया। इसके बाद मौके पर क्रेन बुलाकर कार को वहां से हटाया गया।