डॉक्टर गुप्ता की बहू ऑफिस में बॉयफ्रेंड के साथ बंद थी, तभी सास पहुंच गई, सरेराह हुआ हंगामा- Shivpuri News


शिवपुरी। खबर शहर के मध्य से आ रही है। जहां तीन दिन पहले कॉलोनी में उस समय हंगामें की स्थिति निर्मित हो गई जब शहर के एक प्रतिष्ठित डॉ गुप्ता की बहु अपने बॉयफ्रेंड के साथ रंगे हाथों अपने कार्यालय में पकडी गई। अब यह मामला शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है। ऐसा नहीं है कि यह पहला मामला है। इससे पहले भी बहु शहर के एक पुलिसकर्मी के साथ पकडी जा चुकी है।

जानकारी के अनुसार शहर में प्रतिष्ठित डॉ गुप्ता की बहु का अफेयर ग्वालियर के एक युवक से चल रहा था। जिसके चलते बहु ने उक्त युवक को ग्वालियर से शिवपुरी बुला लिया। बहु युवक को शहर की सबसे पॉश कॉलोनी में स्थिति अपने कार्यालय में लेकर जा पहुंची। जहां दोनों आपत्तिजनक हालात में थे।

तभी इस मामले की सूचना सास को मिल गई और वह ऑफिस में आ धमकी। सासू मां को ऑफिस में देखकर बहु के पैरों तले जमीेंन खिसक गई। सासू मां ने चिल्लाना शुरू किया तो देखते ही देखते वहां भीड जमा हो गई। यह मामला इन दिनों शहर में चर्चा का विषय मना हुआ है।

बताया जा रहा है कि इससे पहले भी एक पुलिसकर्मी के साथ भी प्रेम प्रसंग का मामला प्रकाश में आया था। जिसपर से पुलिसकर्मी की पत्नि शिवपुरी में अपने पति के साथ इस महिला को पकडने के लिए आई थी परंतु शिवपुरी में पुलिसकर्मी की महिला ने इतने लोगों की मदद ले ली थी कि वह पकड में नहीं आ सकी।