सदर बाजार में चोरी: छत के रास्ते घर में घुसे चोर,ताले तोडकर आभूषण चुरा ले गए - Shivpuri News

शिवपुरी। शहर के सिटी कोतवाली क्षेत्र के सदर बाजार में एक सूने घर में कोई अज्ञात चोर घुस गए। चोरों ने दुष्साहसिक पूर्ण अंदाज में शहर के बीच बाजार में स्थित मकान को निशाना बनाया।

चोर छत के रास्ते से मकान में घुसे और वहां दूसरी मंजिल पर मौजूद कमरों के ताले तोड़ दिए। चोर वहां से सोने चांदी के आभूषण व अन्य सामान चुरा ले गए। घटना की जानकारी मकान मालिक सुमत कोचेटा को बीती शाम उस समय लगी जब वह कोलकाता से वापस अपने घर आए। जहां वह कमरों के टूटे हुए ताले देखकर दंग रह गए। पुलिस ने मामले में प्रकरण कायम कर विवेचना प्रारंभ कर दी है।

जानकारी के अनुसार सदर बाजार निवासी सुमत कोचेटा अपने किसी पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए अपनी पत्नी के साथ कोलकाता गए हुए थे। लगभग 15 दिन बाद सोमवार की रात वह वापिस घर आए तो उन्हें अपने कमरों के ताले टूटे हुए मिले। जब उन्होंने कमरों में अंदर जाकर देखा तो वहां रखीं अलमारियां भी खुली हुई थी और उनका सामान बिखरा हुआ था।

तुरंत ही उन्होंने इस घटना की सूचना पुलिस को दी तो मौके पर कोतवाली टीआई सुनील खैमरिया आ गए और उन्होंने घटनास्थल का निरीक्षण किया। इसके बाद सदर बाजार में पहुंचे। जहां उन्होंने मुआयना करने के बाद कार्रवाई कर जल्द से जल्द चोरों को पकडऩे का आश्वासन दिया। हालांकि यह ज्ञात नहीं हो सका कि चोर कब मकान में घुसे थे। इसके लिए सदर बाजार में लगे कैमरों को पुलिस खंगाल रही है।