पति से वीडियों कॉल पर बात कर फांसी पर झूल गई नवविवाहिता, परिजनों ने लगाए प्रताणना के आरोप- Shivpuri News

शिवपुरी। खबर शहर के फिजीकल थाना क्षेत्र के झींगुरा से आ रही है। जहां एक नवविवाहिता ने अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। इस मामले की सूचना पर मृतिका के परिजन गुना से आए और उन्होंने मृतिका के ससुरालजनों पर प्रताडना का आरोप लगाया है। इस मामले की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और लाश को पीएम के लिए जिला चिकित्सालय भिजवाया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार वर्षा कुशवाह पत्नी राकेश कुशवाह उम्र 20 निवासी झींगुरा कॉलोनी अपने घर पर अकेली थी और पति नौकरी पर गया हुआ था। तभी अज्ञात कारणों के चलते महिला ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इस मामले की भनक परिजनों को उस समय लगी जब उसके परिवार के लोग खाते से पैसे निकालने के लिए उसे बुलाने गए।

मृतिका के पति राकेश का कहना है कि उसकी शादी 2018 में हुई थी। वह अच्छे से रह रहे थे। आज उसकी पत्नि वर्षा का व्रत था जिसके चलते जब वह ड्यूटी पर था तब वीडियों कॉल पर बात की और व्रत खोला। उसके बाद उसके पास फोन आया कि उसकी पत्नि फांसी पर लटकी हुई है।

परिवार के लोगों ने बताया है कि वह जब पैसे के लिए वर्षा के कमरे में पहुंचे तो अंदर से कुंदी लगी हुई थी। पूरी आबाज में टीवी चल रही थी। जब उसे फोन लगाए तो उसने पूरे परिवार के नंबर ब्लैक लिस्ट में डाल रखे थे। इस मामले में मृतिका के ससुराल जनों का आरोप है कि उसे प्रताणित किया जाता था। जिसके चलते उसने यह कदम उठाया है।