शायद लाशे ही देंगी पुलिस को अपनी पहचान, मामला सडक पर मिली महिला और पुरूष की लाशो का - kolaras News

कोलारस। मामला कोलारस अनुविभाग में आने वाले इंदार थाना में मिली दो लाशों का हैं। बीते 6 अक्टूबर की सुबह को इंदार थाना क्षेत्रांतर्गत आने वाले खातैरा बिजरौनी रोड पर पुलिस को 2 लाशें मिली थी। मामला हत्या और आत्महत्या के बीच का है, आज दिनांक तक इस घटना को 80 दिन से अधिक गुजर चुके हैं पुलिस इस मामले को ट्रेस करने की बात छोडो अभी तक लाशों की शिनाख्त नही हो सकी हैं अब शायद लगता है कि लाशें ही अपनी पहचान पुलिस को स्वंय देगी जब ही यह शिवपुरी की क्राईम फाईल में दर्ज पेंडिंग मामला क्लीयर होगा।

जैसा कि विदित है कि 6 अक्टूबंर की सुबह उठते ही जिले के लिए सबसे पहली खबर इंदार थाने से आई कि खतौरा बिजरौनी रोड पर पुलिस को दो लाशे मिली हैं। एक लाश महिला और एक लाश पुरूष की हैं। तत्काल मौके पर पहुंंची पुलिस और घटना स्थल का बारिकी से जांच की और लाशो को पीएम के लिए भेजते हुए मर्ग कायम कर लिया।

प्रथम दृष्टया घटनाक्रम में बताया जा रहा था कि महिला के हाथ पर खरौच के निशान थे।  महिला और पुरूष की उम्र 25 से 30 साल के बीच बताई जा रही थी। इस घटना को 80 दिन से अधिक हो चुके हैं लेकिन अभी यह मामला इ्रंदार थाने की फाइ्रलो में जांच में अटका हुआ हैं मामला अभी तक ट्रैस नही हुआ है। इस मामले मे अनुमान लगाया जा रहा है कि उक्त दोनो मजदूर हैं और किसी के फार्म हाउस पर काम करते होगे वहां इन्होने आत्महत्या कर ली हो और फार्म हाउस का मलिक डर गया हो और इन लाशो को वही फैक गया हो।

सूत्रो के अनुसार यह इनकी हत्या नही हुई हैं आत्महत्या का मामला है। उक्त मजदूर हैं और किसी फार्म पर काम करते होंगें स्थानीय न होकर कही बहार के हैं। पुलिस को उलझाने के लिए इन लाशो को घटना स्थल से बहुत दूर फैका गया हैं। यह भी जानकारी मिल रही है कोलारस अनुविभाग और जिले के थानो में इस प्रकार के व्यक्तियो की गुमशुदगी दर्ज नही है जो इन लाशो से मिलती हो।

इस घटना के आज दिनांक तक इन महिला पुरूषो के परिचित भी आस पास के थानो और पडौसी जिले के थानो में इन्है तलाशते आए हो। कुंल मिलाकर पुलिस की जांच अभी जारी है और पुलिस को कुछ सुराग मिले हैं पुलिस इन सुरागो को पकडकर इस मामले की तह तक पहंचने की कोशिश कर रही है।

इनका कहना हैं
इस मामले में कुछ तथ्य मिले हैं यह बात क्लीयर है कि मामला हत्या का ना होकर आत्महत्या का है। पंचायत चुनावो की व्यस्तता को लेकर इस केस पर काम नही हो पाया हैं इस मामले में कुछ सुराग मिले हैं। जल्द ही इस मामले मे खुलासा हो जाऐगा। केएन शर्मा थाना प्रभारी इंदार