ढाई साल की मासूम झोपड़ी में जिंदा जली,पिता बोला जलाया हैं: पुलिस ने कहा मामला संदिग्ध- karera News

शिवपुरी। ढाई साल की मासूम की जिंदा जलने की खबर करैरा थाना अंतर्गत आने वाले सिल्लारपुर गांव से आ रही हैं। घटना शनिवार की की शाम की बताई जा रही हैं पुलिस को सूचना जब मिली जब मृतक बच्ची का पिता पुलिस के पास पहुंचा। पिता का कहना है कि झोपडी में आग लगाई हैं। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में बच्ची का पीएम करा कर मर्ग कायम कर लिया है।

जानकारी के अनुसार रविवार को करैरा थाने में अंगूरा आदिवासी ने पुलिस को बताया कि शनिवार दोपहर करीब 3 बजे लौटा,तो बच्चे घर पर नहीं थे। पत्नी राधा से पूछा, तो उसने बाहर की ओर इशारा किया। इस पर मैं बाहर आया। देखा कि दोनों बेटी 4 साल की लक्ष्मी और ढाई साल की किरण पास ही मौजूद सरपंच की टपरी में खेल रही हैं। टपरी के पास ही तीन लोग शराब पार्टी कर रहे थे। इसके बाद मैं काम में लग गया। साढ़े 3 बजे के करीब बड़ी बेटी चीखती हुई दौड़कर आई और आग लगने की बात कही। इस पर मैं टपरी की ओर दौड़कर पहुंचा, तो छोटी बेटी जल चुकी थी।

पुलिस ने बताया कि गांव वालों का कहना है कि आग शॉर्ट सर्किट के कारण लगी थी। मामला संदिग्ध है। अब तक पिता ने बयान दर्ज नहीं कराया है। बयान के बाद ही कुछ स्पष्ट कहा जा सकता है। करैरा एसडीओपी जीडी शर्मा ने बताया कि अभी मर्ग कायम किया गया है। जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।