IIT इंदौर द्वारा मॉडल यूनाइटेड नेशन का आयोजन 18-19 दिसम्बर को, कक्षा 8वी से ग्रेजुएशन कर रहे छात्र—छात्राएं भाग ले सकते है- Shivpuri News

शिवपुरी। मॉडल संयुक्त राष्ट्र आईआईटीआई फिर से युवा, नवोदित अग्रदूतों और पेससेटर्स को एक मंच देने के फोकस के साथ वापस आ गया है, आईआईटीआई का उद्देश्य दुनिया की कुछ बहुत ही गंभीर समस्याओं का समाधान करना है। आगे बढ़ने के लिए संयुक्त राष्ट्र समितियों का एक मिश्रित संग्रह, एमयूएन आईआईटीआई 5.0 सार्थक विचार-विमर्श के लिए, आने वाले प्रतिनिधियों के लिए एक आकर्षक अवसर प्रदान करता है।

यह मॉडल संयुक्त राष्ट्र एक युवा दृष्टिकोण से विभिन्न संघर्षों और बाधाओं पर स्वस्थ चर्चा और बहस को बढ़ावा देने और उसी के लिए तर्कसंगत और व्यवहार्य समाधान प्रदान करने का एक प्रयास है। समर्पित MUN टीम, बहस की उच्चतम गुणवत्ता को सुविधाजनक बनाने के उद्देश्य से सबसे आकर्षक गतियों को सामने लाएगा।

स्टूडेंट्स अफेयर, आई.आई.टी. इन्दौर द्वारा मोडल यूनाइटेड नेशन का आयोजन 18-19 दिसम्बर को किया जाएगा। जिसमें कक्षा 8वी से लेके ग्रैजूएशन कर रहे छात्र छात्राएं भाग ले सकते है। रजिस्ट्रेशन के लिए mun.iiti.ac.in पर क्लिक कीजिए एवं फॉर्फ भरते समय रेफरल कोड में CA34 अवश्य भरें।